07/06/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र हिंदी दैनिक समाचार पत्र

लखनऊ – सपा महासचिव शिवपाल यादव का बयान, हमारे सामने प्रशासनिक चुनौती बहुत थी- शिवपाल, अखिलेश यादव के नेतृत्व में बड़ी लकीर खींची- शिवपाल, सपा नेताओं, कार्यकर्ताओं को बहुत धन्यवाद- शिवपाल, BJP के बड़े नेताओं में बड़ा घमंड था – शिवपाल, BJP के नेता जनता को भ्रमित कर रहे थे- शिवपाल, घमंड में 400 पार का नारा दे रहे थे – शिवपाल, BJP के लोग लगातार तानाशाही कर रहे थे- शिवपाल, विपक्ष पर झूठा केस कर छापा मरवाते थे – शिवपाल, अहंकार करने वालों की हार होती है- शिवपाल यादव, भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम थे हैं और रहेंगे- शिवपाल।

लखनऊ – भयानक हार से BSP में काफी दबाव में मायावती, 10 सांसदों वाली पार्टी फिर से खाता खोलने को तरसी, बीएसपी का वोट शेयर सिंगल डिजिट पर लुढ़क गया, कभी 30% वोट शेयर वाली पार्टी 9% पर पहुंच गई, BSP के पास आज सिर्फ एक MLA, कोई सांसद नहीं, बीएसपी में आंतरिक नाराजगी जबरदस्त फैली हुई है, जिम्मेदारों का मानना है, आकाश आनंद को कमान मिले, चंद्रशेखर के बड़े राजनीतिक उभार के बाद बड़ी चुनौती, माया के लिए पार्टी की बची जमीन सहेजने की चुनौती, मायावती जल्द ही पार्टी की मीटिंग बुला सकती हैं, सतीश चंद्र मिश्रा से उन्होंने पार्टी की हार की रिपोर्ट भी ली।

लखनऊ – देर रात घर से निकली युवती से रेप की घटना, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के आदेश पर हुआ मुकदमा, पहले पुलिस ने मामले में केस नहीं लिखा था, पीड़िता को इटौंजा सीएचसी में भर्ती कराया गया, लखनऊ के बीकेटी इलाके का मामला।

लखनऊ – गाड़ी ओवरटेक करने पर सिपाही ने पिटाई की, गाड़ी रोककर गाली दी, बेल्ट से जमकर पिटाई, पुलिसिया वर्दी का रौब दिखाकर की गई गुंडई, सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का वीडियो हुआ वायरल।

लखनऊ – सभी जिलों में आज BJP दफ्तरों पर मनेगा जश्न, तीसरी बार NDA की सरकार बनने पर मनेगा जश्न, जिला कार्यालयों पर नेता और कार्यकर्ता होंगे इकट्ठा।

लखनऊ – कल सुबह 11 बजे सपा संसदीय दल की बैठक, सभी नवनिर्वाचित सांसदों को बैठक में बुलाया गया, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल बड़ी बैठक लेंगे।

लखनऊ – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कार्यालय पहुंचे, शिवपाल यादव पार्टी कार्यालय में पहले से मौजूद, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी सपा कार्यालय पहुंचे।

कानपुर – विधायक इरफान सोलंकी से जुड़ी बड़ी खबर, आगजनी के मामले में कोर्ट सुनाएगी सजा, आज इरफान सोलंकी को हो सकती है सजा।

कन्नौज – एसपी अमित कुमार आनंद ने किया परेड का निरीक्षण, निरीक्षण के बाद पुलिस जवानों की लगवाई दौड़, आपात स्थिति से निपटने के लिये करवाई ड्रिल, PRV वाहन चेक किये, आपातकालीन उपकरण चलवाये।

बस्ती – पुलिया के नीचे व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी, देशी शराब की दुकान के पास पुलिया के नीचे मिला शव, पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल करने में जुटी, सोनहा थाना क्षेत्र के भिरिया बाजार के पास का मामला।

सुल्तानपुर – तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, ई-रिक्शा सवार एक की मौत, दो अन्य घायल, घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल, लंभुआ के बाईपास स्थित लंभुआ मोड़ की घटना।

अमेठी – पुलिस के अधिकारी बनकर लोगों से वसूली, साइबर ठग का गिरोह कर रहा वसूली का काम, मारपीट, गंभीर धाराओं में दर्ज़ केस में वसूली, साइबर ठग लोगों को फोन कर वसूली कर रहे हैं, साइबर ठगों द्वारा वसूली का ऑडियो हुआ वायरल

ललितपुर – तालबेहट पुलिस चोरी का खुलासा करने में नाकाम, रिटायर्ड आरपीएफ कमांडेंट के घर हुई लाखों की चोरी, 1 माह पूर्व रिटायर्ड अफसर से घर में हुई थी लाखों की चोरी, चोरी के खुलासे के लिए परिवार पुलिस के लगा रहा चक्कर, तालबेहट कोतवाली क्षेत्र ग्राम कडेसरा कला का मामला।

ग़ाज़ियाबाद – 20 करोड़ की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए अपहरण के बाद हत्या, बिजनेस पार्टनर ने एनेस्थीसिया के 5 डोज देकर किया बेहोश, मुरादनगर गंग नहर में बेहोशी की हालत में फेंका, GTB अस्पताल के एम्बुलेंस ड्राइवर समेत 4 आरोपी अरेस्ट, शालीमार गार्डन थाने में राकेश की दर्ज हुई थी गुमशुदगी, डीसीपी ट्रांस हिंडन की टीम ने किया खुलासा, गंग नहर में शव को खोजने की कवायद भी जारी।

बहराइच – बहराइच में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, युवक की चाकू से गोदकर हत्या से हड़कंप, लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा, पुरानी रंजिश बताई जा रही हत्या की वजह, मृतक की पत्नी की तहरीर पर दर्ज हुई FIR, थाना मटेरा इलाके के अमवा मौलवी का मामला।

बरेली – ई-रिक्शा चालक को लूटकर दंपति मौके से फरार, ई-रिक्शा को 700 रुपए में बुक करके ले गए थे, बरेली से फरीदपुर के लिए बुक करके ले गए थे, हाईवे के पास नशा देकर ई-रिक्शा चालक से लूट, फरीदपुर क्षेत्र के फ्यूचर कॉलेज के पास की घटना।

रायबरेली- कृषि अधिकारी व पशु चिकित्सा अधिकारी सहित 18 अधिकारियों से जवाब तलब कर मुकदमा दर्ज करवाने का आदेश, सीडीओ ने दिया विभागों को आदेश, चुनाव के दौरान लापरवाही बरतने का लगा आरोप।

रामपुर – बाइक सवार बदमाश की पुलिस से मुठभेड़,. पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल, एक तमंचा, एक बाइक, 6 कारतूस बरामद, रामपुर के जाफराबाद के जंगल में हुई मुठभेड़।

रामपुर – सड़क पर नाली के पानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, मारपीट का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, थाना बिलासपुर के मुहल्ला टांडा हुरमतनगर की घटना।

मिर्जापुर -BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष बालेंदु मणि त्रिपाठी पर केस दर्ज, बीजेपी के नेताओं ने लालगंज थाने का किया घेराव, बीजेपी के आक्रोशित नेता और कार्यकर्ता पहुंचे थाने, गुरुवार को दर्ज हुआ था गैर इरादतन हत्या का केस, हादसे में मौत को साजिश बताकर दर्ज कराया गया था केस, हमारे खिलाफ रचा गया राजनीतिक षड्यंत्र- बालेंदु मणि, मिर्जापुर के लालगंज थाना क्षेत्र का मामला।

प्रतापगढ़ – कौशांबी से सांसद पुष्पेंद्र सरोज राजा भैया से मिले, बेंती कोठी पहुंचकर राजा भैया का जताया आभार, सपा सांसद ने जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं को सराहा, राजा भैया के समर्थकों ने औपचारिक मुलाकात बताई।

आगरा – महीनों से नहीं खुला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेवा, कूड़े के ढेर में दवाओं का जखीरा मिलने से हड़कंप, सील पैक दवाओं के डिब्बे भी कूड़े के ढेर में फेंके, करीब एक महीने से PHC सेहा पर लटक रहा ताला, ग्रामीणों ने विरोध करते हुए जमकर काटा हंगामा, अस्पताल परिसर के अंदर लगा गंदगी का अंबार, पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र के PHC सेहा का मामला।

एटा – सैलरी न मिलने पर कोरियन कंपनी के खिलाफ हंगामा, हजारों मजदूरों को 3 से 4 महीने की सैलरी नहीं मिली, जवाहरपुर तापीय परियोजना के हजारों मजदूरों का हंगामा, दूषान कंपनी के अधिकारियों की मनमानी से मजदूर परेशान, मलावन थाना क्षेत्र के जवाहरपुर तापीय परियोजना का मामला।

आगरा – घूरने का आरोप लगाकर युवक को जमकर पीटा, दो युवतियों पर युवक की पिटाई करने का आरोप, युवतियों ने पिटाई कर युवक के कपड़े भी फाड़े, हरिपर्वत चौराहे के पास फुट ओवर ब्रिज का मामला।

दिल्ली – NDA की बैठक में शामिल होने के लिए निकले CM योगी, उत्तर प्रदेश सदन त्रिवेणी से रवाना हुए सीएम योगी।

दिल्ली – नरेंद्र मोदी सरकार के शपथ ग्रहण की तैयारियां तेज, 7 से 8 हजार लोग शपथ ग्रहण में आमंत्रित किए जाएंगे, वकील, डॉक्टर, कलाकार शपथ ग्रहण में आमंत्रित किए जाएंगे, विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुख व्यक्तियों को भी बुलाया जा रहा है, सभी धर्मों के 50 प्रमुख धार्मिक नेताओं को बुलाया जा रहा, सेंट्रल विस्टा परियोजना के मजदूर भी आमंत्रित किए जा रहे, ट्रांसजेंडर, स्वच्छता कार्यकर्ता और लाभार्थी भी बुलाए जा रहे, निवर्तमान सांसद, पदाधिकारी, जिलों के लोग बुलाए जा रहे, रेट माइनर्स भी शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल, पद्म भूषण, पद्म विभूषण विजेताओं को भी निमंत्रण, जनजातीय वर्ग से आने वाले महिलाओं को भी न्योता।

दिल्ली – संसद भवन पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, एनडीए की बैठक में शामिल होने पहुंचे सीएम।

दिल्ली – कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी का बयान, रायबरेली से राहुल गांधी को सांसद बने रहना चाहिए- प्रमोद, आधे-अधूरे मंदिर को बीजेपी ने बनाकर छोड़ दिया- प्रमोद, अयोध्या के लोगों का अपमान नहीं होना चाहिए- प्रमोद।

दिल्ली – संसद भवन के सेंट्रल हॉल में NDA की बैठक, एनडीए के सभी सांसद बैठक में शामिल हुए, NDA के संसदीय दल के नेता का चुनाव होगा, नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना जाएगा, सीएम योगी और सीएम धामी बैठक में शामिल।

दिल्ली – NDA गठबंधन ने नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुना, NDA संसदीय दल के नेता चुने गए नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह ने नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा, राजनाथ के प्रस्ताव पर NDA संसदीय दल की सहमति, नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

दिल्ली – NDA गठबंधन ने नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुना, NDA संसदीय दल के नेता चुने गए नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह ने नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा, राजनाथ के प्रस्ताव पर NDA संसदीय दल की सहमति, नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, राजनाथ सिंह के प्रस्ताव का अमित शाह ने समर्थन किया, राजनाथ के प्रस्ताव का नितिन गडकरी ने अनुमोदन किया, कुमार स्वामी, चंद्रबाबू नायडू ने प्रस्ताव का समर्थन किया, भारत के लिए मोदी सबसे उपयुक्त – चंद्रबाबू नायडू, नीतीश कुमार ने भी प्रस्ताव का समर्थन किया, जो काम बाकी है मोदी पूरा करेंगे – नीतीश कुमार, हम सब मिलकर चलेंगे, साथ-साथ रहेंगे- नीतीश, 9 जून को मोदी जी पीएम पद की शपथ लेंगे- नीतीश, एकनाथ शिंदे ने राजनाथ सिंह के प्रस्ताव का समर्थन किया, मैं मोदी जी के नाम का समर्थन करता हूं- अजित पवार, चिराग पासवान ने नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन किया, जीतन राम मांझी ने नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन किया, अनुप्रिया पटेल ने नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन किया, पवन कल्याण ने नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन किया।

दिल्ली- नरेंद्र मोदी संसद भवन पहुंचे, एनडीए की बैठक में शामिल होने पहुंचे मोदी।

कर्नाटक – मानहानि केस में राहुल गांधी को जमानत, बेंगलुरु की कोर्ट में पेश हुए थे राहुल गांधी, कर्नाटक की BJP यूनिट ने दर्ज कराया था केस, अमित शाह पर टिप्पणी मामले में था केस, बेंगलुरु की कोर्ट ने राहुल गांधी को जमानत दी।

पंजाब – पंजाब में भगवंत मान सरकार का बड़ा फैसला, प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए मुफ्त आवासीय कोचिंग, JEE/NEET और CLAT जैसी परीक्षाओं के लिए मुफ्त कोचिंग, चुनाव के तुरंत बाद एक्शन मोड में लौटी मान सरकार, आज लुधियाना में कोचिंग की शुरुआत होगी, 23 जिलों के 750 बच्चे कोचिंग में भाग ले रहे हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!