07/06/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ- इंदिरा नगर में हुए देसी बम ब्लास्ट का मामला, मामले पर डीसीपी अभिजीत आर शंकर का बयान, दोस्त की बर्थडे पार्टी में तैयार किया गया था पटाका- DCP, इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए तैयार हुआ था पटाका- DCP, तकरोही निवासी दिव्यांश, पानी गांव निवासी अयान अरेस्ट, दिव्यांश, अयान सड़क किनारे ठेला लगाने का करते काम, छोटे पटाखे से बारूद निकाल कर बनाया था पटाका, पुलिस ने घायल दिव्यांश को अस्पताल में कराया भर्ती, जबकि अयान को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ, इंदिरा नगर क्षेत्र स्थित एक पार्क में बम हुआ था ब्लास्ट।

लखनऊ-, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय आज पहुंचेंगे लखनऊ, कांग्रेस मुख्यालय में सुबह 11 बजे पहुंचेंगे अजय राय।

लखनऊ- भारत से गए हाजियों के साथ मक्का में बड़ा हादसा, मक्का में बिल्डिंग नंबर 145 की लिफ्ट गिरने से हादसा, ,बिहार के 2 हाजियों की लिफ्ट गिरने से दर्दनाक मौत ,दो हाजी लिफ्ट गिरने से हुए बुरी तरह घायल, बिहार के कटिहार, किशनगंज के बताए जा रहे मृतक हाजी।

लखनऊ- 35,000 का इनामी पुलिस मुठभेड़ में घायल, इनामी राजीव श्रीवास्तव पुलिस मुठभेड़ में घायल, वजीरगंज में व्यापारी से की थी 3.50 लाख की लूट , बदमाश पर लखनऊ से प्रयागराज तक दर्ज है कई केस।

लखनऊ- सपा कार्यालय में आज नवनिर्वाचित सांसदों की मीटिंग, आज अपने सांसदों से अखिलेश यादव करेंगे मुलाकात, सुबह 10 बजे अपने सांसदों से मुलाकात करेंगे अखिलेश।

हरदोई- हाईवे पर स्कूटी सवार 2 सगे भाइयों में 1 की मौत, शाहजहांपुर से लौट रहे थे शाहाबाद के व्यापारी भाई, व्यापारी विशाल अरोड़ा की मौत, शिवम अरोड़ा घायल, थाना सेहरामऊ दक्षिणी के ऐंठापुर गांव के पास हादसा।

उन्नाव- 13 कुंटल डोडा के साथ 2 अभियुक्त अरेस्ट, STF ने दोनों अभियुक्तों को किया अरेस्ट, पुलिया के पास डीसीएम से बरामद हुआ डोडा, दोनों आरोपी जिला बरेली के है निवासी।

फतेहपुर- युवक को पीटने पर दारोगा पर हुई कार्रवाई, चेकिंग के दौरान दारोगा ने युवक को पीटा था, चौकी इंचार्ज जोनिहा आलोक तिवारी लाइन हाजिर, एसपी उदयशंकर ने किया लाइन हाजिर, सीओ बिंदकी कर रहे हैं मामले की जांच , बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जोनिहा चौकी क्षेत्र का मामला।

जौनपुर- तीन दिन से लापता युवती का कुएं में मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महाराजगंज थाना क्षेत्र के नाहरपुर गांव का मामला।

देवरिया- राज्य मंत्री विजयलक्ष्मी गौतम का बयान, सलेमपुर लोकसभा सीट हारने पर मंत्री बोली, सलेमपुर की हार को हम हार नहीं मानते- विजयलक्ष्मी , बहुत मामूली वोट से हारे हैं- विजय लक्ष्मी गौतम , हमसे कहां चूक हुई, हम समीक्षा करेंगे – विजयलक्ष्मी।

हापुड़- एसपी ने लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ लिया एक्शन, 11 दारोगा सहित 33 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया, एसपी की कार्रवाई से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी।

हापुड़- हापुड़ पुलिस का अपराधियों पर शिकंजा जारी, डीएम के आदेश पर जिला बदर अपराधी पर की कार्रवाई, जिला बदर अपराधी इस्ते प्रधान पर की कार्रवाई, पुलिस ने इस्ते प्रधान की सवा करोड़ की कोठी की कुर्क , कोठी पर सरकारी बोर्ड लगाकर खरीद फरोख्त पर लगाई रोक , थाना धोलाना क्षेत्र के गांव बझेड़ा कामामला।

हापुड़- सीडीओ आवास से चंद कदमों की दूरी पर चोरी की वारदात, बेखौफ चोरों ने अपार्टमेंट में घुसकर 2 फ्लैट में की चोरी, चोर ने लाखों की नकदी और कीमती आभूषण किए पार, चोर चोरी करते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद, पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच में जुटी, हापुड़ सिटी कोतवाली क्षेत्र के आनंद विहार कॉलोनी की घटना।

अलीगढ़- अलीगढ़ में पुलिस की फर्जी मुठभेड़ की खुली पोल, गोली लगे युवक ने फर्जी मुठभेड़ की खोली पोल, गोली लगे युवक ने कहा, सुबह 7 बजे पुलिस ने उठाया, पुरदिल नगर से तारीख पर आए युवक को सुबह उठाया, आंखों पर पट्टी बांधकर जंगल में ले गए- घायल युवक, पैर में गोली मारकर घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे, लोधा थाना क्षेत्र में गढ़ी गई पूरी मुठभेड़ की कहानी।

बदायूं- संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता का लटका मिला शव, मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा , बिल्सी थाना क्षेत्र के पिंडोल गांव का पूरा मामला।

आगरा- पुलिस जीप में अज्ञात कारणों से लगी आग, आग के चलते गाड़ी जलकर हुई खाक, दमकलकर्मियों ने आग पर पाया काबू, बाह के बटेश्वर चौकी पुलिस की जीप में लगी आग।

ग़ाज़ियाबाद- दक्ष चौधरी, अन्नू चौधरी को गाजियाबाद पुलिस ने पकड़ा, अयोध्या में BJP के हारने पर लाखों लोगों को दी थी गालियां, दक्ष चौधरी, अन्नू चौधरी दोनों “हिंदू रक्षा दल” से जुड़े हुए हैं, दक्ष ने ही दिल्ली में कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारा था।

चंड़ीगढ़- BJP सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारा गया, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना को थप्पड़ मारा गया, CISF महिला जवान ने कंगना को थप्पड़ मारा, आरोपी महिला जवान पर केस दर्ज, हिरासत में लिया।

दिल्ली- यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का दिल्ली दौरा, नतीजों के बाद सीएम योगी का पहला दिल्ली दौरा, आज बीजेपी संसदीय दल की दिल्ली में होगी बैठक, बैठक में शामिल होंगे सीएम योगी आदित्यनाथ।

दिल्ली- बेंगलुरु की अदालत में राहुल गांधी की पेशी, पेशी के लिए दिल्ली से रवाना हुए राहुल गांधी, बह 10.30 बजे कोर्ट में पेश होंगे राहुल गांधी, पूर्व सीएम बोम्मई पर राहुल ने की थी टिप्पणी।

दिल्ली- संसद की सुरक्षा में चूक का मामला, सुरक्षा चूक पर दिल्ली LG का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों पर UAPA के तहत चलेगा केस, LG ने मुकदमा चलाने की दी मंजूरी।

दिल्ली- बीजेपी संसदीय दल की आज बैठक, आज दिल्ली में सुबह 11 बजे होगी बैठक

दिल्ली- आचार संहिता हटाने का ऐलान किया, EC ने आचार संहिता हटाने का ऐलान किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!