09/04/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ -सोना और सिगरेट तस्करी को लेकर सूत्रों से खबर, सोना-सिगरेट तस्करों का मददगार मलिहाबाद से गिरफ्तार, कस्टम विभाग की खूफिया इकाई ने गुड्डू को दबोचा, 29 तस्करों का अभी तक नहीं लग पाया कोई सुराग, लखनऊ एयरपोर्ट से फरार 29 तस्कर हुए थे फरार, अब गुड्डू की निशानदेही पर तलाशेगी कस्टम की टीम, गुड्डू का काम रामपुर,अन्य जिलों के तस्करों को निर्देश देना, गिरोह ज्यादा दिन इस्तेमाल नहीं करता मोबाइल नंबर
रिश्तेदार और दोस्तों के नाम से ले रखे थे मोबाइल नम्बर।

लखनऊ -डीजीपी प्रशांत कुमार का अधिकारियों को निर्देश, तनाव मुक्त पुलिसकर्मियों को ही दी जाए रायफल, तनावग्रस्त पुलिसकर्मियों को शस्त्र से दूर रखा जाए, अस्वस्थ,बीमार,नशेड़ी पुलिसकर्मियों को ड्यूटी से दूर रखें, तनावग्रस्त पुलिसकर्मियों को महत्वपूर्ण ड्यूटी से दूर रखें, ड्यूटी लगाने पर जिम्मेदारों की जवाबदेही होगी तय।

लखनऊ-मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली का बयान , आज ईद उल फितर का चांद देखा जाएगा- खालिद रशीद, आज ईद का चांद होने पर कल मनाई जाएगी ईद-खालिद, आज चांद न देखे जाने पर 11 अप्रैल को होगी ईद-खालिद।

लखनऊ-इंडिया गठबंधन में संयुक्त रैली पर बनी सहमति, संयुक्त रैली की जगह और तारीख तय नहीं है, इंडिया गठबंधन की एक बड़ी रैली लखनऊ में होगी, इस बीच अखिलेश चुनाव प्रचार में उतर रहे हैं , 12 को पीलीभीत से इसकी शुरुआत कर रहे हैं।

पीलीभीत- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान,देशवासियों को नवरात्रि की बधाई पीएम मोदी,आज देश में नववर्ष मनाया जा रहा- पीएम मोदी,देशभर में शक्ति की उपासना की धूम मची- पीएम,BJP को माताओं, बहनों का आशीर्वाद पीएम मोदी,सिख गुरुओं को भी मैं नमन करता हूं- पीएम मोदी,भारत जो ठान लेता है वो करके मानता है – पीएम,भारत के लिए आज कुछ भी असंभव नहीं – पीएम,भारत को वैश्विक स्तर पर पहचान मिली – पीएम,मजबूत देश की दुनिया सुनती है – पीएम मोदी,सही नीयत से नतीजे भी सही मिलते हैं – पीएम,ये भारत की जनता की वोट की ताकत है – पीएम,कांग्रेस सरकार दुनिया से मदद मांगती थी – पीएम,आज का भारत दुनिया को मदद दे रहा – पीएम मोदी,विकसित भारत का निर्माण हो रहा है – पीएम मोदी,कोरोना संकट में भारत ने दुनिया की मदद की- पीएम।

गोरखपुर- हवाला के 50 लाख लूटने पर चौकी इंचार्ज सस्पेंड,चौकी प्रभारी बेनीगंज आलोक सिंह सस्पेंड किए गए,चेकिंग के दौरान पुलिस ने 50 लाख रुपए पकड़ा था,दारोगा के पास से 44 लाख रुपए बरामद हुए – सूत्र,पुलिस ने पुलिस वाले के घर छापा मारकर रुपए पकड़ा,दारोगा ने 50 लाख हवाला वाले से छीनकर जाने दिया,हवाला वाले के पास कुल 85 लाख रुपए की रकम थी,युवक ने पैसे मांगे तो एनकाउंटर की धमकी देकर भगाया,नवीन श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति ने पुलिस को दी सूचना,44 लाख दारोगा और उसके साथी के पास से बरामद- सूत्र।

हरदोई- महिला आरक्षी की बहन ने फांसी लगाकर दी जान,थाने के निकट फांसी लगाकर की आत्महत्या,महिला आरक्षी के साथ सरकारी आवास में रहती थी बहन,मॉर्निंग वॉक के लिए आवास से निकली थी युवती,आम के पेड़ में दुपट्टे से लटका मिला युवती का शव,मानसिक तनाव के चलते की आत्महत्या- महिला आरक्षी,हरदोई के माधौगंज थाना की घटना।

मुरादाबाद- 17 वर्षीय मॉडल के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप,चलती कार में किया गया मॉडल के साथ गैंगरेप,गैंगरेप आरोपियों को पहले से जानती थी पीड़ित मॉडल,गाजियाबाद जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी,कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर कार में घटना को दिया अंजाम,घटना के बाद होटल में मॉडल को छोड़कर भागे तीनों युवक,सदर कोतवाली पुलिस आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस।

देवरिया- देवरिया BSA शालिनी श्रीवास्तव एक्शन मोड में दिखीं,सलेमपुर के प्राथमिक विद्यालय मनिहारी का किया निरीक्षण,सभी शिक्षक मिले अनुपस्थित,सभी का किया स्पष्टीकरण तलब,भाटपाररानी के टीकमपार प्राथमिक विद्यालय का किया निरीक्षण,कैम्पस में बन रहे स्कूल भवन में मिली बड़ी खामियां,घटिया ईंट का हो रहा था प्रयोग, तत्काल हटाने का दिया निर्देश।

अमेठी- सांसद स्मृति ईरानी पहुंची गौरीगंज,शक्तिपीठ मां दुर्गन भवानी मंदिर में की पूजा,स्मृति ईरानी ने मां भगवती का पूजन किया,पुजारियों ने प्रसाद स्वरूप सांसद को चुनरी भेंट की,स्मृति ईरानी दर्शन के बाद परसदेपुर के लिए रवाना।

मिर्जापुर -जिले में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री तेज़, खुलेआम कच्ची शराब की भठ्ठियों से बन रही शराब, राजगढ़ क्षेत्र में बन रही अवैध कच्ची शराब, फील्ड में नहीं निकलते आबकारी विभाग के सिपाही, थानों की सेटिंग से मादक पदार्थों की बिक्री तेज़, राजगढ़ और कछवा थाना क्षेत्र का मामला।

गोंडा-कर्नलगंज में अज्ञात कारणों से लगी आग , आग में जलकर आधा दर्जन दुकानें हुई राख , सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर पाया काबू , आग से छोटे दुकानदारों की रोजी रोटी पर संकट, लखनऊ रोड के अस्पताल तिराहे का मामला।

मेरठ -युवक की संदिग्ध हालत में मौत,गले पर निशान, भाई ने पत्नी पर लगाया हत्या करने का आरोप, अवैध संबंधों के चलते पत्नी पर हत्या की आशंका, पत्नी को मकान मालिक के साथ रंगेहाथ पकड़ा था, पुलिस फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच जांच में जुटी, लोहियानगर थाना क्षेत्र के चांदसरा का मामला।

कन्नौज-दर्शन करने देवी मंदिर पहुंचे सांसद सुब्रत पाठक सांसद सुब्रत पाठक का अखिलेश यादव पर जुबानी हमला, सपा और कांग्रेस की ज्वॉइंट पीसी और रैली पर तंज, कांग्रेस रायबरेली, अमेठी में प्रत्याशी घोषित नहीं कर पा रही-सुब्रत, अखिलेश कन्नौज में प्रत्याशी नहीं घोषित नहीं कर पा रहे-सुब्रत, इनको मालूम है की इनकी जमीन बची नहीं है-सुब्रत पाठक, माफियाओं को संरक्षण देते हैं – सांसद सुब्रत पाठक, जनता समझ गई इनके पास गुंडे माफिया ही रह गए हैं-सुब्रत।

अलीगढ़- तालानगरी में चल रही हथियारों की फैक्ट्री पर छापा,हथियारों की फैक्ट्री में पुलिस और एसओजी का छापा,फैक्ट्री में मौजूद लोगों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग,अवैध हथियार बनाने वाले दो लोगों को किया गिरफ्तार,फैक्ट्री से बने और अधबने बड़ी संख्या में हथियार बरामद,क्वार्सी थाना इलाके के तालानगरी की घटना।

दिल्ली- AAP सांसद संजय सिंह आज पंजाब जाएंगे,मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर जाएंगे संजय सिंह,मान की बेटी नियामत कौर को देंगे आशीर्वाद,जेल से निकलने के बाद पहली बार जा रहे पंजाब,विधायकों के साथ मीटिंग करेंगे सांसद संजय सिंह,साल 2017 में पंजाब के प्रभारी रह चुके हैं संजय सिंह।

दिल्ली- विदेशों से बीजेपी का प्रचार करने आएंगे लोग, बीजेपी का प्रचार करने विदेशों से आएंगे वालंटियर्स, अमेरिका, ब्रिटेन समेत कई देशों से एक हजार वालंटियर्स आएंगे, अपने प्रभाव वाले क्षेत्र में रहकर प्रचार करेंगे वालंटियर्स
यूपी, MP,कर्नाटक, पश्चिम बंगाल में करेंगे चुनावी प्रचार।

दिल्ली-राउज एवेन्यू कोर्ट में के कविता की पेशी, दिल्ली शराब घोटाला केस में कविता की पेशी, न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग पर फैसला सुरक्षित, ED ने कोर्ट से न्यायिक हिरासत बढ़ाने की मांग की।

दिल्ली- CEC राजीव कुमार को गृह मंत्रालय ने सुरक्षा दी,मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार को सुरक्षा,IB की रिपोर्ट के आधार पर सुरक्षा प्रदान की गई ,अर्धसैनिक बलों के सुरक्षा घेरे में रहेंगे राजीव कुमार।

मुंबई-शेयर बाजार में भारी उछाल,सेंसेक्स 75000 पार, निफ्टी ने भी बनाया नया रिकॉर्ड , सेंसेक्स-निफ्टी रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचे, पहली बार सेंसेक्स 75,000 के पार पहुंचा, 22,765.30 अंक के रिकॉर्ड स्तर पर निफ्टी, नई रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचा निफ्टी, 22,700 के लेवल को तोड़कर पहुंचा निफ्टी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!