07/01/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

गाजियाबाद में भरोसे का कत्ल : नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर पहले बनाई वीडियो, ब्लैकमेल कर बनाए संबंध

😊 Please Share This News 😊

गाजियाबाद में भरोसे का कत्ल नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर पहले बनाई वीडियो, ब्लैकमेल कर बनाए संबंध

गाजियाबाद : खोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने गांव के ही एक युवक पर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। महिला ने थाने में शिकायत देते हुए बताया कि वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। जिसके बाद उसने वीडियो वायरल कर दी। महिला ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है।

यह है पूरा मामला

शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को बताया कि वह मूलरूप से एटा जनपद की रहने वाली है। बीते दिनों गांव में ही रहने वाला एक युवक रवि उर्फ इलू उसके यहां ट्रक लेकर पहुंचा। गांव का होने के चलते उसने युवक को घर में आने दिया। आरोप है कि इस दौरान रवि नहाने के बाद दुकान से कोल्ड ड्रिंक लेकर आया और महिला को पीने के लिए दी। जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी ने धमकी दी है कि यदि उसने उसके साथ संबंध नहीं बनाए तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

सोशल मीडिया पर वायरल कर दी वीडियो

पीड़िता के मुताबिक वह आरोपी द्वारा बनाई गई वीडियो को वायरल करने की धमकी देने पर डर गई और उसने युवक के साथ संबंध बना लिए। महिला का आरोप है कि इसके बावजूद आरोपी ने उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिससे उसकी काफी बदनामी हुई। खोड़ा पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और इस पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। साथ ही आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। आगे की वैधानिक कार्रवाई जारी है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!