23/07/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र हिंदी दैनिक समाचार पत्र

लखनऊ-राज्य कर्मचारी कैशलेस योजना में 50 करोड़ की मंजूरी, वाराणसी के 17 सीएचसी दिल बीमारी की पहचान होगी, 17 सीएचसी में उपकरणों के लिए 53.05 लाख रुपए मंजूर, SGPGI में वातानुकूलन प्रणाली के लिए 611.60 लाख, कर्मचारी,पेंशनर्स को कैशलेस चिकित्सा के लिए धनराशि, प्रदेश सरकार ने 50 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की, उन्नाव की पुरवा CHC के लिए 29.62 लाख की स्वीकृति।

लखनऊ-एलडीए में बनेगा आधुनिक रिकॉर्ड रूम, फाइलों का कराया जाएगा डिजिटाइजेशन, LDA वीसी प्रथमेश कुमार ने दिए निर्देश, औचक निरीक्षण में व्यवस्था सुधारने के निर्देश , कर्मचारियों को अलमारी पर लिखना होगा नाम-नंबर, गैर हाजिर मिले कर्मचारियों से मांगा स्पष्टीकरण, कार्यालय परिसर में साफ-सफाई रखने के निर्देश।

लखनऊ-नौकरी करने गए भारत के 5 लड़के थाईलैंड से किडनैप, कार के जरिए 5 लोगों को म्यांमार ले गए जाया गया, दुबई में रहते हुए चाइनीज कंपनी से जॉब का ऑफर मिला, 10 जुलाई को दुबई से निकले, 11 को बैंकॉक पहुंचे, 13 जुलाई को परिजनों से हुई आखिरी बात, आज परिजनों से बात करते हुए लड़कों ने बताया, 22 लाख रुपए प्रति व्यक्ति की हो रही मांग।

लखनऊ-बलरामपुर की श्रीदत्तागंज CHC का वीडियो हुआ वायरल , डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मामले में बैठाई जांच , वरिष्ठ सहायक पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है , GPF के 1.30 लाख रुपए निकलवाने के लिए रिश्वत मांगी, वरिष्ठ सहायक और कर्मचारी की बातचीत का वीडियो वायरल, डिप्टी CM ने वरिष्ठ सहायक के निलंबन के निर्देश दिए।

लखनऊ -आरओ वॉटर प्यूरीफायर कंपनी का डेटा हुआ चोरी , IRL कंपनी में कार्यरत कर्मचारी ने ही डेटा किया चोरी , कर्मचारी लवकुश चतुर्वेदी पर डाटा चुराने का आरोप, कर्मचारी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, IRL के ब्रांच मैनेजर ने विभूति खंड थाने में दी तहरीर।

वाराणसी -सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, बैठक में संभावित बाढ़ से निपटने के दिए निर्देश, कांवड़ मेला की तैयारी पर भी अधिकारियों से ली जानकारी, क्षेत्र की समस्याओं के बारे में भी सीएम ने ली जानकारी।

बस्ती-सीएससी संचालक से चौकी का दीवान बन की डिमांड, 10 हजार की डिमांड न पूरी होने पर की गाली गलौज, घटना से आहत होकर अमित ने दारोगा को दी जानकारी, फोन नंबर से की जांच में फर्जी दीवान का हुआ खुलासा, चौकी इंचार्ज रितेश ने दी साइबर में शिकायत की सलाह, छावनी क्षेत्र के विक्रमजोत चौकी के धिरौली का मामला।

बलिया-SBI कर्मचारी जितेंद्र मिश्रा की गुंडई, बैंक में चेकिंग करने आया इंस्पेक्टर से की हाथापाई, इंस्पेक्टर केशव चन्द्र द्विवेदी से की हाथापाई, पहले भी बैंक के खाताधारक से की थी गाली गलौज, शिकायत पर पहुंचे इंस्पेक्टर से भी की अभद्रता, पुलिस ने बैंक कर्मचारी को शांतिभंग में किया चालान, सुखपुरा SBI बैक का मामला।

प्रयागराज-नैनी सेंट्रल जेल से गैंगरेप का बंदी हुआ फरार, शनिवार को कैदी जेल से फरार,अब मामला सामने आया, बंदी कालीचरण 5 महीने पहले नैनी जेल में आया था, नैनी सेंट्रल जेल के सर्किल नंबर 2 में सजा काट रहा था, महोबा की सिटी कोतवाली का रहने वाला है फरार कैदी, कैदी कालीचरण की ड्यूटी बाहर बाग में खेती में लगी थी, कैदी के फरार होने की सूचना जेल प्रशासन में हड़कंप, जेल अधीक्षक ने एक हेड वार्डन,3 वार्डन को सस्पेंड किया, कैदी के भगाने की सूचना लखनऊ आला अधिकारी को दी गई।

चंदौली-सावन के चलते डीडीयू जंक्शन पर बढ़ी यात्रियों की भीड़, ट्रेन में सवार होकर रोजाना बैजनाथ धाम जाते कांवरिया, स्टेशन पर भीड़ बढ़ने से जीआरपी की टीम पर बढ़ा दबाव, सकुशल ट्रेन में कांवरियों को सवार करने में छूट रहा पसीना, 1 दिन में हजारों की तादाद में कांवरिया जाते ट्रेन में सवार, पीडीडीयू जंक्शन पर सुरक्षा को लेकर जीआरपी कर्मी परेशान।

श्रावस्ती-मीडिया की खबर का हुआ असर, लोगों पर दारोगा ने बरसाईं थी लाठियां, मोहर्रम के दौरान बर्रे के डर से भाग रहे थे लोगों, मामले में जांच के बाद कप्तान ने की कार्रवाई, कप्तान ने दरोगा नदीम को किया लाइन हाजिर, थाना हरदत्त नगर गिरन्ट का है मामला।

प्रतापगढ़-डीएम संजीव रंजन, एसपी अनिल कुमार ने सुनी शिकायतें, 252 शिकायत में 4 शिकायतों का मौके पर हुआ निस्तारण, ग्राम सभा उमरी के कानूनगो, लेखपाल को डीएम ने फटकारा, CDO नवनीत सेहरा, SDM, CO कुंडा, तहसीलदार रहे मौजूद।

उन्नाव-पुरानी रंजिश को लेकर 2 पक्षों में मारपीट, दबंग पक्ष ने कई राउंड फायरिंग भी की, गोली लगने से एक पक्ष के 3 लोग घायल, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस , घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती, सीएचसी से जिला अस्पताल किया रेफर, मारपीट, गाड़ियों में तोड़फोड़ का वीडियो वायरल, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के मऊ की घटना।

दिल्ली-वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कल करेंगी बजट पेश, निर्मला सीतारमण 9 बजे अपने आवास से निकलेंगी, 9.15 बजे राज्य मंत्रियों के साथ फोटो सेशन होगा, 9.30 बजे निर्मला सीतारमण करेंगी राष्ट्रपति से मुलाकात, सुबह 10 बजे वित्त मंत्री पहुंचेंगी पार्लियामेंट, 11 बजे वित्त मंत्री निर्मला निर्मला सीतारमण करेंगी बजट पेश।

दिल्ली-इंडिया गठबंधन के वरिष्ठ नेताओं की बैठक कल, कल शाम कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के आवास पर बैठक, इंडिया गठबंधन के वरिष्ठ नेताओं की अहम बैठक, बैठक के दौरान कई अहम मुद्दों पर रणनीति बनेगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!