26/07/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ- योगी सरकार उत्तम स्वास्थ्य सेवाओं के लिए प्रतिबद्ध, KGMU के जनरल सर्जरी डिपार्टमेंट को मिलेगी नई बिल्डिंग, केजीएमयू में 315 करोड़ रुपए की लागत से होगा निर्माण, टर्न-की बेसिस पर EPC मोड में होगा बिल्डिंग का निर्माण , 2 बेसमेंट,ग्राउंड फ्लोर समेत 7 मंजिला ऊंची बिल्डिंग बनेगी, 300 बेड युक्त टीचिंग हॉस्पिटल, मॉर्चरी का होगा निर्माण, रोबोटिक सर्जरी सिस्टम समेत विभिन्न सुविधाओं से लैस, हॉस्पिटल इन्फॉर्मेशन,बिल्डिंग मैनेजमेंट सिस्टम की स्थापना, 24 महीने में सभी विकास कार्यों को किया जाएगा पूरा।

लखनऊ-= लोकसभा चुनाव के बाद लखनऊ मंडल की हुई पहली बैठक, 5 केडी सीएम आवास पर विधायकों-सांसदों की हुई बैठक, पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह,आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल रहे मौजूद, यूपी में होने वाले 10 सीटों पर उपचुनाव को लेकर हुई चर्चा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास कार्यों पर चर्चा की।

लखनऊ- सुभासपा विधायक बेदी राम पहुंचे कोर्ट, निषाद पार्टी विधायक विपुल दुबे भी पहुंचे कोर्ट, मामले से संबंधित अन्य 18 आरोपी भी पहुंचे कोर्ट, MP-MLA गैंगस्टर कोर्ट पहुंचे सभी आरोपी, कोर्ट में आज सभी पर होने है आरोप तय, आरोपियों की ओर से कोर्ट में डाली गई डिस्चार्ज अर्जी, कुछ देर बाद कोर्ट में मामले में शुरू होगी सुनवाई, ग्रुप डी रेलवे परीक्षा में सेंधमारी का है मामला, मामले में STF ने 2006 में की थी सभी की गिरफ्तारी, जांच में मास्टरमाइंड निकला था बेदी राम।

अयोध्या- सरयू आरती को लेकर जिला प्रशासन का फरमान, पंडा पुरोहित समाज की आरती पर लगाया प्रतिबंध, सरयू तट पर संचालित आरती पर लगाया प्रतिबंध, पंडा समाज के लोगों ने अफसरों पर लगाए आरोप, रामनगरी में 3 तरह की सरयू आरती प्रतिदिन होती हैं, प्रशासन ने पंडा समाज की आरती पर लगाया प्रतिबंध, अनशन पर बैठने की पुरोहित समाज ने दी चेतावनी।

जालौन- डीएम,एसपी ने जिला कारागार का किया निरीक्षण, निरीक्षण कर डीएम,एसपी ने परखी जेल की व्यवस्थाएं, बंदियों के खाने पीने वाली सुविधाओं की ली जानकारी, DM ने जेल प्रशासन को दिए जरूरी आवश्यक निर्देश, जालौन के जिला कारागार उरई का मामला।

बलिया – आवास विकास के अधिशाषी अभियंता की करतूत, बिना अधिग्रहण के जमीन पर कब्जा कराने की दी नोटिस, बिना अधिग्रहण किए कब्जा करना चाहते हैं अधिकारी-भूस्वामी, 27 जुलाई को जमीन को कब्जा करने का दिया नोटिस, अधिशाषी अभियंता संजय कुमार की करतूत हुई उजागर।

बरेली – हाईटेंशन लाइन का तार टूटने से हुआ हादसा, मां और बेटी की तार से झुलस कर दर्दनाक मौत, छत पर गिरे तार से हादसा, मां-बेटी की हुई मौत, एसडीएम सीओ और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे, बहेड़ी थाना क्षेत्र के सकरस गांव की घटना।

गाजियाबाद- पुलिस कमिश्नर के रवैय्ये से पंडित परेशान, परेशान पंडित ने डीएम परिसर में किया हवन, पुलिस की बुद्धि शुद्धि के लिए किया हवन, हवन में डॉक्टर बीपी त्यागी भी पहुंचे, बीपी त्यागी को जिलाबदर अपराधी ने दी धमकी, पुलिस पर FIR दर्ज न करने का लगाया आरोप, पंडित का आरोप हल्की धाराओं में दर्ज किया केस, डीएम कार्यालय परिसर में किया हवन।

मथुरा- यमुना एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई बाइक, हादसे में 2 लोगों की मौत, 2 लोग गंभीर घायल, एक बाइक पर सवार बताए जा रहे हैं 4 लोग, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, महावन इलाक़े के माइलस्टोन संख्या 124 की घटना।

हापुड़ – नगरपालिका के अधिकारियों के दावों की खुली पोल, आधे घंटे की बारिश में शहर की सड़कें बनी तालाब, सफाई के नाम पर महीने में खर्च होते लाखों रूपये, सड़कें सहित दुकानों, घरों में भरा बारिश का पानी, कागजों में सिमट कर रह गई शहर की सफाई व्यवस्था।

बुलन्दशहर- दोस्त के साथ नदी में नहाने गया युवक पानी में डूबा, नदी में नहाते वक्त हादसे का शिकार हुआ युवक सुहैल, दोस्त ज़ैद के साथ नदी में नहाने गया था युवक सुहैल, सीओ, नायब तहसीलदार फ़ोर्स समेत मौके पर पहुंचे, गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के सैंठा में काली नदी का मामला।

बहराइच – फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, पति पत्नी के बीच चल रहा था विवाद, पत्नी बीते 3 माह से पति से दूर रह रही थी, पति के जाने के बाद भी घर नहीं लौटी थी पत्नी, परिजनों ने पत्नी, बहन पर लगाया गंभीर आरोप , पत्नी, बहन पर पिटाई करने का लगा आरोप, पिटाई से नाराज होकर आत्महत्या करने का आरोप, रानीपुर के न्याय पुरवा का रहने वाला था मृतक मुरली।

कन्नौज- दलालों पर शिकंजा कसने के लिये छापा, एआरटीओ दफ्तर के बाहर अफसरों का छापा, SDM, एएसपी की अगुवाई में टीम की छापेमारी, अचानक हुई छापेमारी से दलालों में मचा हड़कंप, पुलिस ने दौड़ाकर 14 दलाल को भी पकड़ा, लगातार मिल रही शिकायतों के बाद की कार्रवाई।

ललितपुर- दौलतपुर में डायरिया फैलने से 1 मासूम की मौत का मामला, सीएमओ ने स्वास्थ्य विभाग के साथ गांव का किया निरीक्षण, संक्रमित 18 बच्चों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, गांव में गंदगी और दूषित पानी से फैला डायरिया संक्रमण, नाराहट क्षेत्र दौलतपुर ग्राम पंचायत का मामला।

गाजियाबाद- मोदीनगर में पिता पुत्र पर फायरिंग कर हत्या का मामला, आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष ने की अरेस्टिंग की मांग , चंद्रशेखर ने राजकुमार के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग, संसद भवन के बाहर तख्ती लेकर गिरफ्तारी की मांग की, राजस्थान में भी हत्या के मामले में गिरफ्तारी की मांग की, दलित की हत्या के मामले में गिरफ्तारी की मांग की, संसद के बाहर तख्ती लेकर पहुंचे सांसद चन्द्रशेखर।

फर्रुखाबाद – बच्ची से टेलर मास्टर ने की अश्लील हरकत, बच्ची हीरो टेलर मास्टर के यहां गई थी शर्ट सिलाने, बच्ची ने परिजनों को टेलर मास्टर की करतूत बताई, मां बच्ची के साथ थाने पहुंचकर दिया प्रार्थना पत्र, कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के तहसील के पीछे का मामला।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!