16/07/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ-सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियो को दिए निर्देश, शिक्षकों से बात कर हल निकाले डीएम व अधिकारीगण,प्रदेश व्यापी आंदोलन के एलान का सीएम ने लिया संज्ञान,लगातार शिक्षक 8 जुलाई से कर रहे है विरोध प्रदर्शन।

लखनऊ-सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए सख्त निर्देश,दलालों से मुक्त कराया जाय आरटीओ कार्यालय- सीएम, ‘बिना परमिट बिना फिटनेस के गाड़ियां न दिखे सड़कों पर’,सघन चेकिंग अभियान चला कर गाड़ियों की चेकिंग हो- सीएम।

लखनऊ-यूपी जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का आज का कार्यक्रम,सुबह 8.45 बजे जल कोष यात्रा का शुभारम्भ करेंगे,भूजल सप्ताह के अवसर पर अटल भूजल योजना की है योजना,1090 चौराहा, गोमती नगर में होगा आयोजन,शाम 4 बजे सिंचाई व जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक, मुख्यायल, सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग, सदर में आयोजन।

लखनऊ-इलेक्ट्रिकल वाहन पर अब सब्सिडी 2027 तक रहेगी,यूपी सरकार ने जारी किया आदेश, राज्यपाल की मंजूरी, दो पहिया वाहन पर 5 हजार व कार में एक लाख की सब्सिडी,पहले एक वर्ष तक थी लेकिन अब बढ़ाकर 2027 तक की गयी, ऑटो को मिलने वाली सब्सिडी सरकार ने की बंद।

लखनऊ-14 साल पहले के घपलों पर शांत बैठा नगर निगम,80 करोड़ से अधिक का है मामला, शासन ने रिपोर्ट तलब,ठेकेदार को पहुंचाया फायदा, विभाग का किया नुकसान,विधानसभा की लेखा संपरीक्षा समिति को देना है जवाब।

लखनऊ-निर्विरोध चुने गए नगर निगम की कार्यकारिणी के सदस्य,भाजपा के पांच और सपा का एक सदस्य हुआ विजयी,छह सदस्यों के लिए हुए चुनाव में तीन महिलाएं शामिल,कैबिनेट की तरह काम करती है कार्यकारिणी।

लखनऊ-स्कूली बसों और वैन की आई जांच रिपोर्ट,जांच रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा,वाहनों में आग से बचाव तक के इंतजाम नहीं,सीसीटीवी और जीपीएस की सुविधा नदारद, रंग भी अलग,482 स्कूली वाहनों की दो दिन में हुई जांच।

मेरठ- छत्तीसगढ़ में 2161 करोड़ का शराब घोटाले का मामला,पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा को अदालत ने जेल भेजा,ADJ स्पेशल एंटी करप्शन कोर्ट में हुई टुटेजा की पेशी,छत्तीसगढ़ पुलिस टुटेजा को प्रॉडक्शन वारंट पर लाई थी,शराब घोटाले के नकली होलोग्राम नोएडा में छापे गये थे,एक साल पहले नोएडा पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा,यूपी एसटीएफ ने अनिल टुटेजा समेत 3 की कराई है पेशी,टुटेजा के साथ पूर्व आबकारी आयुक्त एपी त्रिपाठी आरोपी,बिजनैसमैन अनवर ढेबार को भी न्यायिक हिरासत में भेजा,टुटेजा और त्रिपाठी ने अपात्र कंपनी के लिए बदले थे नियम।

मेरठ- लाखों के सरकारी चावल की कालाबाजारी का मामला,चार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,राशन ग्राहकों से खरीदकर खुले बाजार में बेचते थे चावल,75 कुंटल से ज्यादा सरकारी चावल हापुड भेजा जा रहा था,लोहियानगर थाने में पूर्ति विभाग ने दर्ज कराया है मुकदमा।

मेरठ- हिस्ट्रीशीटर अमित मिरंडा पर कार्रवाई में पुलिस नाकाम,अमित मिरंडा ने नगर निगम के कर्मी से मांगी रंगदारी,नगर निगम के नलकूप आपरेटर से 2 लाख की रंगदारी,फर्जी रेप केस दर्ज कराकर वसूली करता है अमित मिरंडा,थाना पुलिस की मिलीभगत से कई फर्जी मुकदमें मिले है,रंगदारी मामले में थाना पुलिस ने नही किया मुकदमा दर्ज,एसएसपी विपिन ताडा से पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार,नौचंदी इलाके का निवासी है पीड़ित नलकूप आपरेटर।

संभल- संदिग्ध परिस्थिति में मिला विवाहिता का शव, मायके पक्ष के लोगों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,
जिले के थाना गुन्नौर क्षेत्र के गोठना का मामला।

आगरा- बाइक सवारों को शराब ना देना सेल्समैन को पड़ा भारी,बाइक से पेट्रोल निकालकर शराब दुकान में लगाई आग,आधी रात को पहुंचे बाइक सवारों ने दिया घटना को अंजाम,दुकान बंद कर घर जा रहा था शराब की दुकान का सेल्समैन,सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी पुलिस,लिखित शिकायत के बाद केस दर्ज, गुंडों की तलाश में जुटी, जिले के थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र का मामला।

चित्रकूट-युवक का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने का मामला, पुलिस अभिरक्षा में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,युवक का थाने से भागने का सीसीटीवी आया सामने,रेलवे ट्रैक में ट्रेन की चपेट में आने से हुई थी मौत- SP,मामले में चार पुलिस कर्मियों को किया गया निलंबित- एसपी,परिजनों की तहरीर पर लापरवाह पुलिसकर्मियों पर केस,जनपद के मानिकपुर थाने का है पूरा मामला।

हापुड- बारात चढ़त के दौरान बारातियो पर हमला,ग्रामीणों ने बरातियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, 6 बाराती घायल, दो गंभीर हालत में मेरठ रेफर,थाना बहादुरगढ़ के गांव सेहल का मामला।

मेरठ- “नाथ साधुओं” को बंधक बनाकर पीटने का मामला,पुलिस की कृपा से तीनों गुंडों को मिली हाथोंहाथ बेल,महज मारपीट, शांतिभंग की धाराओं में दर्ज था केस,मामूली केस दर्ज करके पुलिस ने दिलाई है रिहाई,थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार की कार्यप्रणाली घेरे में,थानेदार ने पहले ही वीडियो छुपाकर गुंडों को बचाया,वीडियो वायरल हुआ तो अफसरों के दखल पर एक्शन,कई बीजेपी नेताओं ने भी गुंडों के बचाव की पैरवी की,SSP ने सीओ से मांगी है थानेदार की जांच रिपोर्ट,जांच सही हुई तो थानेदार समेत कई पर होगा एक्शन!,लिसाड़ीगेट के प्रह्लाद नगर में गुंडों ने पीटे थे “नाथ साधु।

अमेठी-ईंट प्लांट पर फंदे से लटकता मिला युवक का शव,जेसीबी ड्राइवर का फांसी पर शव लटकता देख मचा हड़कंप, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला मृतक युवक,जामों थाना क्षेत्र के सूखी बाजगढ़ गांव का है मामला।

रायबरेली-घर पर काम कर रही महिला को सर्प ने काटा,परिजनों के द्वारा उपचार के लिए सीएचसी लाया गया,हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल किया गया रेफर,
जनपद के शिवगढ़ थाना क्षेत्र का मामला।

हरदोई- शराब के नशे में पड़ोसी ने पड़ोसी को पीटा,पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर,शाहाबाद की कांशीराम कालोनी का मामला।

कन्नौज- शराब के नशे में तलाब में डूबे दो शराबी युवक,युवकों की चीखने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीण,एक युवक की मौत, दूसरा युवक बचाया गया,गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पनगवा की घटना।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!