11/06/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ-यूपी सरकार ने अचानक नोएडा अथॉरिटी का आदेश पलटा, M3M बिल्डर को राहत देकर नोएडा अथॉरिटी का फैसला पलटा, दोनों मेगा प्लॉट M3M बिल्डर को सौंपने का आदेश हुआ, इंडस्ट्री डिपार्टमेंट प्रमुख सचिव अनिल सागर का विवादित आदेश, नोएडा अथॉरिटी ने जांच के बाद दोनों प्लॉट कैंसल किए थे, इंडस्ट्री विभाग के प्रमुख सचिव अनिल सागर ने यूटर्न मारा, दोनों प्लॉट तत्काल बिल्डर को सौंपने का आदेश दिया है, जमीन घोटाला प्रकरण में अफसरों की भूमिका संदेह के घेरे में, बिल्डर को सेक्टर 92,72 में सिंगल बिडिंग में दोनों प्लॉट मिले थे, रिजर्व प्राइस से महज पांच लाख अधिक पर प्लॉट लिए गए।

लखनऊ-अकबरनगर में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई लगातार जारी, आज भी 50 से अधिक मकान को ध्वस्त किया गया, एलडीए वीसी सहित तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद, आरएएफ पीएसी लोकल पुलिस जवान तैनात किए गए, बादशाह नगर रेलवे स्टेशन से कुकरैल बंधे तक रास्ता बंद, एक दर्जन से अधिक जेसीबी ध्वस्तीकरण में लगाई गई, 1400 के करीब अवैध निर्माण को किया गया है चिंहित।

लखनऊ-व्यापारी की दुकान पर देसी बम से हमले का मामला , चिनहट पुलिस ने 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया, गिरफ्तार आरोपियों से 20 सुतली देसी बम बरामद , सुमित,आदित्य त्रिपाठी,मोनू शुक्ला,गगन सिंह अरेस्ट, गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर भेजा गया जेल।

कानपुर-KDA,पुलिस की मिलीभगत से सरकारी जमीन बेच रहा भूमाफिया, जोन 4 के अफसरों की मिलीभगत से जमीन बेच रहा भूमाफिया, करोड़ों की सीलिंग की जमीन बेच रहा भूमाफिया सौरभ यादव, आराजी संख्या 166 से पेपर बनवाकर जमीन पर दे रहा कब्जा, आराजी संख्या 201 सीलिंग की सरकारी जमीन पर दे रहा कब्जा, भूमाफिया सौरभ न्यू आजाद सतबरी हीरानगर में बेच रहा जमीन, भूमाफिया सौरभ यादव पर विभिन्न थानों में दर्ज हैं 15 मुकदमें डीसीपी साउथ ने सौरभ की हिस्ट्रीशीट खोलने के आदेश दिए थे, डीसीपी साउथ के आदेशों को दरकिनार कर नहीं खोली हिस्ट्रीशीट, सेन पश्चिम पारा के न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र का मामला।

फिरोजाबाद।जनसेवा केन्द्र संचालक पर फायरिंग का मामला, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दोनों को पकड़ा, अभियुक्त सौरभ को गोली लगने से हुआ घायल, फिरोजाबाद के सिरसागंज इलाके का मामला।

हरदोई-हरदोई में युवराज हत्याकांड पर सियासत तेज , करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने पर भीड़, बसपा नेता के नेतृत्व में भीड़ ने की पत्थरबाजी, भीड़ को खदेड़ने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े, बसपा नेता समेत कई को पुलिस ने हिरासत में लिया, करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को हिरासत में लिया, मल्लावां पुलिस ने हिरासत में लिया,पूछताछ जारी, मौके पर भारी पुलिस बल के साथ PAC भी तैनात, पाली क्षेत्र में 30 अप्रैल को हुई थी युवराज की हत्या।

कानपुर-जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले का मामला , आतंकी हमले में कानपुर का युवक हुआ था घायल, आईसीयू में भर्ती होने की मिली थी जानकारी , भर्ती होने के बाद परिजनों को नहीं मिली सूचना , घायल की मां बेटे की याद में हो रही परेशान।

रायबरेली-रायबरेली में कांग्रेस कार्यकर्ता आभार सभा, रायबरेली सांसद राहुल गांधी का संबोधन, रायबरेली,अमेठी के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद-राहुल, कांग्रेस देश में एक होकर लड़ी है- राहुल, राहुल गांधी ने समाजवादी पार्टी की तारीफ की, सपा-कांग्रेस कार्यकर्ता एक होकर चुनाव लड़े-राहुल, हमारे कार्यकर्ता एक इंच पीछे नहीं हटे-राहुल, ‘बीजेपी संविधान की नींव से खिलवाड़ कर रही है’, यूपी की जनता ने नफरत के खिलाफ वोट दिया-राहुल, ये अरबपतियों को फायदा पहुंचाते है- राहुल गांधी, चुनाव में वोट देश की जनता करती है-राहुल गांधी, हमारे कार्यकर्ता अहंकार का शिकार नहीं होंगे-राहुल, कांग्रेस नेताओं,विधायकों और सांसदों को नसीहत दी, यूपी ने पूरे देश की राजनीति बदल दी- राहुल, ‘जनता ने जो जनादेश दिया है उसका सम्मान कीजिए’, ‘यूपी ने नफरत,हिंसा और अहंकार के खिलाफ वोट दिया’, नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है-राहुल, प्रियंका लड़तीं तो मोदी जी 3 लाख वोट से हारते-राहुल, देश को नया विजन उत्तर प्रदेश ने दिया है- राहुल, ‘हम चाहते हैं राज्य में भी आप यही विजन दीजिए’, ये बदलाव यूपी की जनता लाई है- राहुल गांधी, ‘मैंने प्रियंका से वाराणसी से चुनाव लड़ने को कहा था’, ‘प्रियंका चुनाव लड़ती तो पीएम 2-3 लाख वोट से हारते’, ‘हम मोहब्बत की दुकान खोलेंगे,देश की राजनीति बदलेंगे।

नोएडा-M3M बिल्डर का आवंटन रद्द करने का मामला, आवंटन रद्द करने के मामले में निवेशकों के लिए बढ़ी राहत, शासन ने M3M के आवंटन निरस्त करने के आदेश को किया रद्द, सेक्टर 94,सेक्टर 72 स्थित M3M का प्रोजेक्ट किया गया बहाल, नोएडा प्राधिकरण को निरस्तीकरण रद्द करने पत्र भेजा गया, हज़ारों लोगों ने M3M प्रोजेक्ट में किया हुआ था निवेश, आवंटन निरस्तीकरण रद्द आदेश से निवेशकों में खुशी।

दिल्ली-लद्दाख के निर्दलीय सांसद का इंडिया गठबंधन को समर्थन, सांसद मोहम्मद हनीफा जान ने गठबंधन का समर्थन किया, इंडिया गठबंधन के कुल सांसदों की संख्या अब 237 पहुंची।

दिल्ली-NEET प्रवेश परीक्षा मामले में SC में नई याचिका दाखिल, मशहूर अलख पांडे ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में कमेटी बनाने की मांग, परीक्षा की प्रक्रिया को और मजबूत करने की मांग की।

ओडिशा-मोहन चरण मांझी ओडिशा के नए सीएम, पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह ने किया एलान, केवी सिंह देव ओडिशा के डिप्टी CM होंगे, ओडिशा में कल शपथ ग्रहण समारोह होगा, पार्वती परीदा भी डिप्टी सीएम होंगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!