08/06/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ- सीएम योगी ने पेंशन योजनाओं की समीक्षा की,30 जून तक लाभार्थियों के खाते में पहुंचे पेंशन-सीएम ,पात्र जनों के बैंक खातों में पेंशन भेजने के निर्देश दिए ,अभियान चलाकर नए लाभार्थियों को जोड़ा जाए-सीएम ,55.68 लाख वृद्धजनों, 33.54 लाख निराश्रित महिलाएं,10.40 लाख दिव्यांगजनों को हर माह 1000 की पेंशन , 11,551 कुष्ठ पीड़ितों को 3000 की पेंशन दी जा रही।

लखनऊ- CJ बॉम्बे डीके उपाध्याय दृष्टि सामाजिक संस्था पहुंचे,चीफ जस्टिस डीके उपाध्याय ने संस्था का दौरा किया ,चीफ जस्टिस डीके उपाध्याय ने बच्चों के साथ समय बिताया , दृष्टि सामाजिक संस्था के प्रत्येक बच्चे से मुलाकात की, संस्था के सदस्य उनका स्नेहपूर्ण पक्ष देखकर प्रसन्न हुए, चीफ जस्टिस उपाध्याय संस्था के समर्पण से बेहद प्रभावित, सीजे डीके उपाध्याय ने दृष्टि संस्था को शुभकामनाएं दीं।

लखनऊ- पशु क्रूरता अधिनियम के तहत 3 व्यक्ति गिरफ्तार, DCM समेत 18 गौवंश काकोरी पुलिस ने किए बरामद, नईम,मुनव्वर और इब्राहिम की हुई गिरफ्तारी।

गोरखपुर- भ्रष्टाचार के मामले में पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज, जगदीशपुर चौकी इंचार्ज SI रमेश कुशवाहा पर केस दर्ज,कॉस्टेबल अजय चौधरी और अमित यादव पर केस दर्ज ,भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम धारा के तहत केस दर्ज ,बंधक बनाकर कर रंगदारी लेने के मामले में केस दर्ज,ASP अंशिका वर्मा की जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई , आरोपित को डरा धमकाकर वसूली का था आरोप।

प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में मौलाना फारूक हत्याकांड का मामला,एडीजी भानु भास्कर पहुंचे सोनपुर गांव ,आईजी प्रेम गौतम के साथ किया निरीक्षण ,परिजनों को कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया ,बकाया पैसा मांगने गए मौलाना की कर दी हत्या , आरोपियों को पकड़ने के लिए 3 टीमें गठित-एसपी, जेठवारा के सोनपुर गांव में हुई हत्या की वारदात।

संतकबीरनगर – जमीन विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, विवाद में चली गोली से प्रबंधक धर्मेंद्र यादव की मौत, 3 घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा , खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के महुई गांव की घटना।

अलीगढ़- डॉक्टर की लापरवाही से नवजात और महिला की मौत , परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप,परिजनों ने मृतकों के शवों अस्पताल के बाहर रखा ,पुलिस हंगामा कर रहे लोगों को समझने में जुटी , थाना छर्रा इलाके में है संजय गांधी देव ऋषि हॉस्पिटल।

सहारनपुर- मानसिक रूप से बीमार बुजुर्ग ने की आत्महत्या, कमरा बंद कर खुद पर तेल डालकर की आत्महत्या,फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर लिए सैंपल ,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम , देहात कोतवाली के मल्हीपुर रोड कॉलोनी की घटना।

लखीमपुर- नशे में धुत कार सवार ने कई लोगों को रौंदा, 3 जगहों पर 10 से ज्यादा लोगों को रौंदकर फरार,हादसे में अबतक 2 लोगों की मौत,3 गंभीर घायल ,10 से ज्यादा लोगों को रौंदकर कार चालक फरार , मितौली के कसता रोड पर हुआ भीषण हादसा।

सोनभद्र- अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घटना को अंजाम देकर वाहन चालक वाहन समेत फरार, म्योरपुर थाना क्षेत्र के आश्रम मोड़ की घटना।

मिर्जापुर – मिर्जापुर में झरने में मिला किशोरी का शव, 2 जून से घर से गायब किशोरी का मिला शव,रेप कर किशोरी की हत्या करने की आशंका , मड़िहान थाना क्षेत्र के राजापुर ढेकवाह का मामला।

मैनपुरी- संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति का मिला शव,पति, पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की ,पति-पत्नी की मौत से इलाके में मचा हड़कंप ,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र का मामला।

कानपुर- सड़क किनारे व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप, सीसीटीवी में 2 युवक शव को उठाते दिखाई दिए, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी , बर्रा थाना क्षेत्र के कर्रही में सड़क किनारे मिला शव।

कौशाम्बी – खुलेआम जुआ खेलते वीडियो वायरल , ग्रामीण ने वीडियो बनाकर किया वायरल , वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस जांच में जुटी , संदीपन घाट के बजहा गांव का मामला।

बलिया – युवक की चाकू से गला काटकर हत्या का मामला, पुलिस प्रेम-प्रसंग के एंगल पर कर रही है जांच,दर्जनों लोगों से पुलिस कर चुकी है पूछताछ ,शक के आधार पर कई लोग हिरासत में , भीमपुर थाना अंतर्गत युवक की हुई थी हत्या।

फिरोजाबाद – सौ शैया अस्पताल में नवजात बच्चे की मौत, परिजनों का गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज का मामला।

बांदा- होटल के जनरेटर में हीटिंग से लगी आग, आग लगने से राहगीरों के बीच अफरा-तफरी,होटल में रुके राहगीरों के बीच अफरा-तफरी , कोतवाली नगर के अजंता लॉज का मामला।

संतकबीरनगर- तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती , खलीलाबाद के भुवरिया चौराहे की घटना।

दिल्ली-यूथ कांग्रेस अध्यक्ष बीबी श्री निवास का बयान, नीट एग्जाम में बड़ी धांधली हुई है- श्री निवास, केंद्र सरकार से निष्पक्षता से जांच कराए-श्री निवास, यह 24 लाख युवाओं के भविष्य का सवाल है-श्री निवास, केंद्र सरकार को इस पर जवाब देना चाहिए- श्री निवास।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!