07/05/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ-मायावती ने आकाश आनंद को सभी पदों से हटाया, आकाश आनंद अब बीएसपी में उत्तराधिकारी भी नहीं, नेशनल कोऑर्डिनेटर पद से हटाए गए आकाश आनंद, मायावती ने आकाश आनंद को अपरिपक्व नेता कहा , BSP में सभी पदों से आकाश आनंद को मायावती ने हटाया, आकाश पर FIR के बाद अब मायावती ने गिरा दी गाज , आकाश आनंद बीएसपी से सभी पदों से हटाए गए, अब मायावती के वारिस भी नहीं रहेंगे आकाश आनंद।

लखनऊ-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स पर किया पोस्ट, तीन चरणों ने भाजपा को इतिहास बना दिया है-अखिलेश, इंडिया गठबंधन के समर्थन में जबरदस्त वोटिंग-अखिलेश, ‘भाजपा कितना भी षड्यंत्र कर लें,जनता वोट डाल ही देगी’ , सत्ता पक्ष जब हारता है तभी अड़ंगा डालता है-अखिलेश, ‘जनता में ये संदेश चला गया है भाजपा हार रही है।

लखनऊ-हाइवे पर चलती बाइक से टकराई नीलगाय, बाइक सवार 2 युवक गंभीर रूप से घायल, एक ही हालत गंभीर, ट्रामा सेंटर हुआ रेफर, मोहनलालगंज के गोपालखेड़ा पुल का मामला।

कानपुर -मुख्तार बाबा के बेटे की संपत्ति जब्तीकरण का मामला, संपत्ति जब्तीकरण में पुलिस ने किया बड़ा खेल, मुख्तार बाबा की जगह किसान राकेश की जमीन जब्त, पीड़ित राकेश ने लगाए बेकनगंज पुलिस पर आरोप, पुलिस ने मेरी जमीन पर जब्तीकरण का बोर्ड लगाया- किसान, विरोध करने पर पुलिस ने गाली देकर भगाया- किसान, उन्नाव के ग्राम चरखेड़ा पीपरखेड़ा का मामला।

मेरठ -घर में फांसी के फंदे में लटकी मिली 2 बच्चों की मां, बच्चों के साथ फरार पति पर हत्या का है आरोप, शव लेकर परिजनों ने थाने में किया हंगामा, प्रदर्शन, आरोपी पति, ससुरालियों के खिलाफ हत्या की तहरीर, इंचौली थाने में शव के साथ परिजनों का हंगामा जारी।

मेरठ -शराबी बाप ने की जवान बेटे की हत्या की, बेटे को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा , शराब पीने से पिता को मना करता था बेटा , बेटे की मौत होने तक सिर में मारता रहा लाठी , सरधना थाना इलाके की कपसाढ़ गांव की वारदात।

कासगंज -गंगा नदी में 3 बच्चों के डूबने से हुई मौत, गंगा नदी में स्नान करने गए थे तीनों बच्चे, गोताखोरों ने तीनों बच्चों के शव को निकाला बाहर, पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पटियाली कोतवाली क्षेत्र के कादरगंज गंगा घाट का मामला।

कानपुर-महिला ने छत से कूद कर की आत्महत्या, पति के छोड़कर जाने के बाद से डिप्रेशन में थी मृतका, मृतका ने प्रेम प्रसंग में की थी खरे परिवार में शादी, हैलट अस्पताल में मृत अवस्था में लेकर पहुंची बहन, साउथ ज़ोन के गोविंदनगर थाना क्षेत्र की घटना।

अयोध्या-केरल के राज्यपाल का अयोध्या दौरा कल, रामलला के दर्शन करेंगे राज्यपाल आरिफ मोहम्मद , सुबह 11 बजे महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

रायबरेली-कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का कल का कार्यक्रम, एक दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाओं को करेंगी संबोधित, प्रियंका गांधी बछरावां विधानसभा में करेंगी नुक्कड़ सभाएं, प्रत्याशी राहुल गांधी के पक्ष में मतदाना की करेंगी अपील।

हरदोई-झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने से अधेड़ की मौत , सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हरपालपुर के खरगपुर में अप्रशिक्षित डॉक्टर चला रहा क्लीनिक, अरवल थाना क्षेत्र के शेखापुर नगरिया का निवासी था मृतक।

अमेठी-अमेठी सांसद स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर हमला , अब तक मैं कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ती थी-स्मृति, पाकिस्तानी नेता ने कहा-स्मृति ईरानी को हारना चाहिए, ‘तुमसे पाकिस्तान ना संभलता,तुम अमेठी की चिंता करते हो’, पाकिस्तान के नेता को अमेठी के चुनाव में रुचि है-स्मृति, अमेठी में मोदी जी ने राइफल की फैक्ट्री लगाई है-स्मृति, ‘राइफल का आतंकियों को मारने में इस्तेमाल होता है’, ‘पाकिस्तान के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है राहुल जी’, ‘चुनाव है देश में, समर्थन मिल रहा है आपको विदेश में।

अयोध्या-पति ने पत्नी की हत्या कर खुद की आत्महत्या, पति ने हत्या कर खुद एसिड पीकर की आत्महत्या, पत्नी का झाड़ फूंक से इलाज कराने लाया था पति, बाबा बाजार के नयापुरवा में पत्नी की गला दबाकर की हत्या, नयापुरवा में आरोपी गोपाल के भतीजी की हुई है शादी, हत्या के बाद पति भाग कर सीतापुर में पी लिया एसिड, बाराबंकी में मौत, मृतका फुलझड़ी के दामाद ने की पहचान, सीतापुर से अयोध्या के थाना बाबा बाजार क्षेत्र का मामला।

प्रयागराज-कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन खारिज करने की मांग, प्रत्याशी उज्जवल रमण सिंह का नामांकन खारिज की मांग, रिटर्निंग ऑफिसर से नामांकन ख़ारिज करने की मांग की, बीजेपी प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी ने दर्ज कराई शिकायत, नीरज ने रिटर्निंग ऑफिसर के यहां दर्ज कराई शिकायत, नामांकन के दौरान मुकदमे की जानकारी छिपाने का आरोप, रिटर्निंग ऑफिसर से शिकायत में FIR कॉपी, सीडी भी सौंपी , कोविड के दौरान उज्जवल के खिलाफ थाने में दर्ज हुआ थी FIR, रिटर्निंग ऑफिसर शिकायत को लेकर गहनता से जांच में जुटे।

कुशीनगर-SP के निर्देश पर गैंगेस्टर की कार्रवाई, गौ तस्करी करने वाले 10 अभियुक्तो पर की कार्रवाई, अभियुक्तों पर लगभग 4 दर्जन केस दर्ज है, तमकुहीराज पुलिस ने की अभियुक्तों पर कार्रवाई, आपरधियों पर कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी- SP.

अमेठी-राज्य महिला आयोग की सदस्य पहुंची गौरीगंज-प्रभा गुप्ता पहुंची गौरीगंज, विधानसभा के कटारी गांव, बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के पक्ष में कर रही प्रचार प्रसार, गांव-गांव पहुंच कर जनसंपर्क करते हुए कर रही प्रचार।

गोरखपुर-दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, बहराइच में जनसभा के बाद CM पहुंचे गोरखपुर, बाबा गोरखनाथ जी का सीएम ने लिया आशीर्वाद, महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर की पूजा अर्चना की, रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में करेंगे CM योगी।

शाहजहांपुर-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल करेंगे जनसभा, जनसभा के लिए सुबह 11 बजे का समय तय, सपा इंडी गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे जनसभा, ज्योत्सना कश्यप के पक्ष में करेंगे जनसभा।

कानपुर-साढ़ में भाई ने विवाहित बहन की गोली मारकर की हत्या, भाई ने देशी तमंचे से गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पिता को प्रताड़ित करने का विरोध करने पर भाई ने की हत्या, बहन की हत्या के बाद हत्यारा भाई मौके से हुआ फरार, साढ़ थानाक्षेत्र के वीरसिंहपुर गांव का मामला।

गोरखपुर-ADG रेल जेएन सिंह के मार्गदर्शन में सफलता, GRP और CRPF को मिली संयुक्त सफलता, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चेकिंग के दौरान सफलता, दीपराज नाम के व्यक्ति के पास मिला नोटों भरा बैग, बैग में पुलिस को मिले 18 लाख रुपये नगद, पुलिस ने कागजात न दिखाने पर रूपये किये जब्त, गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 9 से की बरामदगी।

दिल्ली-सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को लगाई कड़ी फटकार, यूपी सरकार को अजीबोगरीब नियम के लिए फटकार लगाई, डीएम बुलंदशहर की वजह से राज्य सरकार को फटकार, पंजीकृत सोसाइटी की अध्यक्ष डीएम की पत्नी होंगी पर पूछा सवाल, वैवाहिक संबंध के आधार पर सोसाइटी अध्यक्ष क्यों बनाया जाता है?-SC, जस्टिस सूर्यकांत और केवी विश्वनाथन की पीठ ने कड़ी आलोचना की, राज्य हर चीज पर एकाधिकार करने की कोशिश कर रहा है-SC , राज्य इसे कैसे मंजूरी दे सकता है?- सुप्रीम कोर्ट।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!