09/04/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ- रिक्शा चालक के दिल के आरपार हुई सरिया , केजीएमयू के डॉक्टर्स ने रिक्शा चालक की बचाई जान, मुन्ने लाल 27 मार्च को घर की छत से गिरे थे नीचे, नीचे गिरने के दौरान घर में लगी सरिया हुई आर पार, सुल्तानपुर के अस्पताल ने केजीएमयू किया था रेफर, कॉर्डियोवस्कुलर एंड थोरासिक सर्जरी के डॉक्टर्स ने बचाई जान, ग्लैंडर मशीन से शरीर मे घुसी सरिया को निकाला बाहर।

लखनऊ- राजधानी में सर्राफा कारोबारी से लूट का खुलासा, पांच शातिर लुटेरों को पुलिस ने अरेस्ट किया, पूर्व में भी रहा है लुटेरों का आपराधिक इतिहास, लुटेरों का एक साथी फरार,तलाश में जुटी पुलिस,अभियुक्तों से 315 बोर का तमंचा,कारतूस बरामद, कारोबारी से लूटे 11000 रुपए,ज्वैलरी भी बरामद, डीसीपी दक्षिणी ने प्रेस कांफ्रेंस में किया खुलासा।

लखनऊ- जयंत चौधरी की पार्टी RLD बिजनौर में तनाव में , बैलेट पेपर और EVM में एक प्रत्याशी हैं अब्दुल बारी, अब्दुल बारी को चुनाव चिन्ह मिला है गैस सिलेंडर, RLD सचिव अनिल दुबे शिकायत लेकर पहुंचे चुनाव आयोग, EVM और बैलेट में गैस सिलेंडर दिखता है हैंडपंप जैसा, उसके ठीक नीचे RLD कैंडिडेट का हैंडपंप निशान है, दोनों निशान एक जैसे दिख रहे हैं- आरएलडी

लखनऊ- मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र ने की समीक्षा, प्रदेश में गेहूं खरीद की गहन समीक्षा की, केंद्रीय सचिव संजीव चोपड़ा भी रहे मौजूद, 60 लाख मीट्रिक टन का गेंहू खरीद का लक्ष्य-दुर्गाशंकर, किसानों के पंजीकरण की संख्या बढ़ाने पर बल दिया, क्रय केन्द्र पर किसानों को असुविधा न हो-दुर्गाशंकर, MSP,विक्रय के उपरांत 48 घंटे में भुगतान-दुर्गाशंकर, गेहूं क्रय योजना का व्यापक प्रचार हो- दुर्गाशंकर।

गोरखपुर – चौकी इंचार्ज आलोक सिंह, उसका साथी प्रिंस गिरफ्तार, कोतवाली पुलिस दोनों को गिरफ़्तार किया, अन्य की तलाश जारी, चौकी इंचार्ज द्वारा हवाला के 50 लाख लूटने का था मामला, आरोपित चौकी इंचार्ज आलोक सिंह पर हुआ था केस दर्ज , भ्रष्टाचार सहित अन्य धाराओं में हुआ था केस दर्ज, चेकिंग के दौरान चौकी इंचार्ज ने 50 लाख पकड़े थे, दारोगा ने 50 लाख रुपए हवाला वाले से छीन उसे जाने दिया, हवाला वाले के पास कुल 85 लाख की रकम थी, युवक ने रुपये की मांग की तो एनकाउंटर की धमकी देकर भगाया, 44 लाख रुपये दारोगा और उसके साथी के पास से बरामद।

कौशाम्बी- बैंक खाता खोलकर ठगी करने वाले गिरफ्तार, सोलर नलकूप लगाने को लेकर लेते थे कागजात, कम पढ़े लिखें लोगो को बनाते थे निशाना, सरकारी योजनाओं के बारे मे बताकर करते थे धोखा, आधार कार्ड, डॉक्यूमेंट लेकर खोलते थे बैंक का खाता, साइबर ठगी से किया हुआ रुपया खाते में मांगते थे, पीयूष श्रीवास्तव , अंशुल अवस्थी , रंजीत गिरफ्तार, गैंग का सरगना पशुधन घोटाले में जा चुका है जेल, स्कैनिंग डिवाइस, लैपटॉप, कार, आधार कार्ड, मोबाइल बरामद,एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी।

मैनपुरी – हिंदू नव वर्ष को लेकर शहर में निकली शोभा यात्रा , दर्जनों झांकियों के साथ हिंदू नव वर्ष की धूम , शोभायात्रा मुख्य मार्गो से होकर एकरसानंद आश्रम पहुंची , अलग- अलग जनपदों से आयी झाकियां आकर्षण का केंद्र, शोभायात्रा में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम देखने की मिले , शोभायात्रा में बड़ी संख्या में हिंदू नववर्ष के नारे से गूंजे शहर।

कौशाम्बी – हत्या के दो अभियुक्तों को उम्रकैद की सजा, शिवम सोनी और कैलाश चंद्र सोनी को हुई सजा, कोर्ट ने 40-40 हजार का अर्थदंड भी लगाया, 2021 में करारी थाना मे दर्ज हुआ था केस, एएसजे प्रथम कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा.

रायबरेली- प्राइवेट बस परिचालक को महिला ने पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, महिला ने बच्चों के साथ मारपीट का लगाया आरोप, महिला ने परिचालक को बस के अंदर पीटा, परिचालक महिला से करता रहा मिन्नतें, रायबरेली के ऊंचाहार बस स्टॉप का मामला।

अयोध्या- जमीन विवाद में भाई ने भाई की हत्या की, पिता के सामने जमीन को लेकर खूनी संघर्ष, भाई ने भाई की लाठी से पीट कर हत्या की, जमीन बंटवारे को लेकर भाइयों में चली लाठी, बंटवारे को लेकर चार भाई हुए आमने-सामने, पुलिस फरार आरोपियों की कर रही तलाश, थाना कुमारगंज के बघौड़ा गांव का मामला।

हाथरस- हवन यज्ञ के दौरान चामुंडा माता के मंदिर में हादसा, शॉर्ट सर्किट होने से मंदिर परिसर में कुटिया में लगी आग, मंदिर में दर्शन करने आए भक्तों में मची भगदड़, आग में जलकर पूजा सामग्री और कुटिया हुई राख, लोगों और भक्तों ने बमुश्किल आग पर पाया काबू, थाना हाथरस गेट के रामनपुर चामुंडा मंदिर की घटना।

बाराबंकी – नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, पिछले कई महीनों से युवक करता रहा किशोरी से दुष्कर्म, विरोध करने पर दे रहा था जान से मारने की धमकी, पीड़िता के पिता ने दी फतेहपुर कोतवाली पुलिस को तहरीर, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल, कोतवाली फतेहपुर क्षेत्र अंतर्गत कस्बा चौकी का मामला।

बस्ती-  सीडब्ल्यूसी के न्यायपीठ अध्यक्ष ने लिया संज्ञान, स्कूली बच्चो से काम करवाने का वीडियो हुआ था वायरल, पढ़ाई की जगह बच्चो से कराया जा रहा था मिस्त्री का काम, BSA को पत्र जारी, 16 अप्रैल तक आख्या प्रस्तुत करने का निर्देश , मामले में लापरवाही करने वालो पर होगी कठोर कार्रवाई, परशुरामपुर विकास खण्ड क्षेत्र के रामपुर न्याय पंचायत दुफेडी का मामला।

दिल्ली- सपा महासचिव रामगोपाल यादव पहुंचे चुनाव आयोग, निर्वाचन आयुक्त सुखबीर सिंह सन्धु से की मुलाकात, भारत निर्वाचन आयोग से कई बिन्दुओं पर किया अनुरोध, निर्वाचन से पहले मतदाता सूची प्रकाशित हो-रामगोपाल,मतदाता को मताधिकार से वंचित न किए जाए-रामगोपाल, पूर्व के निर्वाचनों में ऐसा सामने आया है- रामगोपाल, BLO पर्ची के बाद वोटिंग से मतदाता वंचित रहे-रामगोपाल, इससे मतदेय स्थल पर तनाव पैदा होता है- रामगोपाल।

दिल्ली- दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान, ये पूरा मामला मनी लांड्रिंग का नहीं है- सौरभ, ये हिंदुस्तान का सबसे बड़ा राजनीतिक षड्यंत्र है, आप पार्टी को खत्म करने की साजिश है- सौरभ, ईडी को एक रुपए की भी रिकवरी नहीं हुई-सौरभ, पूरा मामला फर्जी सबूत,झूठी गवाही के आधार पर है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!