01/04/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम , 3 जिलों का दौरा करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ , बुलंदशहर, हाथरस, नोएडा में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन, सुबह 11.35 बजे सेवा सदन आगरा रोड पर कार्यक्रम, हाथरस जनपद से बुलंदशहर के लिए सीएम होंगे रवाना, 1.40 बजे निकुंज हॉल, नुमाइश मैदान में सम्मेलन, बुलंदशहर जिले से ग्रेटर नोएडा के लिए होंगे रवाना, दोपहर 3.40 बजे नोएडा में होगा प्रबुद्ध सम्मेलन।

ग्रेटर नोएडा- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आएंगे ग्रेटर नोएडा, बीजेपी के प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होंगे मुख्यमंत्री, दोपहर ढाई बजे मुख्यमंत्री योगी पहुचेंगे ग्रेटर नोएडा, जीएल बजाज कॉलेज में करेंगे प्रबुद्ध सम्मेलन , मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियां की गई पूरी।

कन्नौज – कन्नौज में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, घायल अवस्था में युवक अस्पताल में भर्ती, प्रेम प्रसंग के चलते मारी गई युवक को गोली, पूर्व प्रेमिका के पति ने मारी गोली- सीओ,आरोपी की तलाश के लिए टीमे गठित- सीओ, गुरसहायगंज कोतवाली के विशम्भरपुर की घटना।

बुलंदशहर- सीएम योगी आदित्यनाथ आज बुलंदशहर आएंगे, प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होंगे मुख्यमंत्री योगी, दोपहर 1 बजे हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे सीएम योगी, नुमाईश स्थित निकुंज हॉल में होगा प्रबुद्ध सम्मेलन।

प्रयागराज- श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मामले से जुड़ी ख़बर, मथुरा कोर्ट में दाखिल 18 मामलों में चल रही सुनवाई, सभी मामलों की एक साथ हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई, आज दोपहर 2 बजे के बाद होगी हाईकोर्ट में सुनवाई, शाही ईदगाह कमेटी के वकील आज कोर्ट में रखेंगे पक्ष,. जस्टिस मयंक कुमार जैन की सिंगल बेंच सुनवाई होगी,शाही ईदगाह परिसर की जमीन मंदिर ट्रस्ट को सौंपने की मांग, ईदगाह कमेटी पूजा स्थल अधिनियम 1991 का दे रही हवाला।

आगरा – पीट पीटकर युवक की हत्या से हड़कंप, दो पक्षों के बीच हुई थी जमकर मारपीट, लोहे की सरिया से जैकी बघेल की हुई हत्या, पुलिस ने तीन आरोपियों को लिया हिरासत में, थाने के सामने शव रखकर लोगों ने किया हंगामा, मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को हटवाया, न्यू आगरा थाने के नगला हवेली की घटना।

रायबरेली- एक ही गांव में 7 लोगों की मौत से मातम, एक ही परिवार के 5 लोग समेत 7 लोगों की मौत, ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग से जांच की मांग की, 50 से 60 वर्ष की आयु के लोगों की हो रही मौत, सीएमओ डॉ वीरेंद्र सिंह ने कहा करवाई जाएगा जांच, बीमारी बताई जा रही मौत की वजह- सीएमओ, सलोन तहसील क्षेत्र के ममुनी ग्रामसभा का मामला।

गाजीपुर- AIMM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे मुहम्मदाबाद, मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ,मुख्तार के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे AIMM अध्यक्ष, मुख्तार के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे ओवैसी, मीडिया को मुख्तार अंसारी के घर से किया गया दूर,ओवैसी से मिलने को लेकर मीडिया पर लगा था प्रतिबंध,मुख्तार अंसारी के परिजनो से मिलकर लखनऊ हुए वापस।

देहरादून- मंत्री सौरभ बहुगुणा ने पेश की मानवता की मिशाल, अपनी गाड़ी से घायल व्यक्ति को पहुंचाया अस्पताल , चिकित्सकों से घायल के उपचार के संबंध में चर्चा की, ईश्वर से घायल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना- सौरभ।

दिल्ली- बीजेपी मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक आज 1 अप्रैल को होगी, मेनिफेस्टो कमेटी के अध्यक्ष की मौजूदगी में होगी बैठक, अध्यक्ष राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में होगी बैठक, बीजेपी मेनिफेस्टो कमेटी गठन के बाद पहली बैठक होगी, आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया था गठन, लोकसभा चुनाव के लिए मेनिफेस्टो कमेटी का किया था गठन, बीजेपी केंद्रीय कार्यालय विस्तार में होगी बैठक।

दिल्ली- प्रहलादपुर एरिया में कपड़े की फैक्ट्री में लगी आग, आग की सूचना के बाद दमकल टीम की गाड़ियां पहुंची,घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य में जुटी टीम, आग के कारण काफी बड़ा हिस्सा धमाके के साथ उड़ा,घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं, दमकल कर्मी लगातार आग बुझाने की कवायद में जुटे।

दिल्ली- ED आज सीएम केजरीवाल को कोर्ट में करेगी पेश , केजरीवाल की ED रिमांड का कल था आखिरी दिन, केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में भेजा जा सकता है- सूत्र।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!