07/01/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

हापुड़ में दो गिरफ्तार, एक पैर में लगी गोली : वेस्ट यूपी में इन वारदातों के लिए जाना जाता है ‘जगत मामा गैंग  

😊 Please Share This News 😊

हापुड़ में दो गिरफ्तार, एक पैर में लगी गोली : वेस्ट यूपी में इन वारदातों के लिए जाना जाता है ‘जगत मामा गैंग

हापुड़ : थाना कपूरपुर पुलिस की चेकिंग के दौरान तार चोरी करने वाले गिरोह जगत मामा गैंग से सदस्यों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया है। घायल बदमाश सहित दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी का तार, गाड़ी, अवैध हथियार आदि बरामद किए है।

क्या है पूरा मामला

जिले के अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि कपूरपुर पुलिस की तार चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक शातिर तार चोर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, घायल एक शातिर तार चोर है। जिसपर मेरठ, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर, हापुड़, गाजियाबाद में लगभग दो दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। यह जगत मामला गैंग का सक्रिय सदस्य है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाशों से यह हुआ बरामद

पुलिस ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से चोरी का करीब दो कुन्तल तार, दो तार कटर, दो अवैध तमंचे मय जिंदा व खोखा कारतूस व घटना में प्रयुक्त बुलेरो पिकअप गाड़ी बरामद की गई है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी तार चोरी करने वाले जगत मामा गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। पकड़े गए आरोपियों में घायल बदमाश पिन्टू निवासी मोहल्ला साधुनगर थाना कंकरखेड़ा मेरठ व मनोज निवासी गुड़ मण्डी थाना मुरादनगर ज़िला गाजियाबाद बताया गया है।

पकड़े गए बदमाश शातिर अपराधी हैं

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों ही शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनके खिलाफ जनपद हापुड़, गाजियाबाद, बुलंदशहर और मुजफ्फरनगर आदि में हत्या, चोरी, लूट, डकैती व गैंगस्टर एक्ट आदि के करीब दो दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं। अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी अन्य थानों से की जा रही है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!