24/07/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ- प्रयागराज महाकुंभ मेला 2025 की शीर्ष समिति की बैठक, मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक, 12075.69 लाख की 30 परियोजनाओं को मिली मंजूरी, आगामी महाकुंभ-2025 क्लीन और ग्रीन होना चाहिए-मनोज, मेला क्षेत्र में स्थापित शौचालय साफ होने चाहिए- मनोज, दूषित जल गंगा जी में प्रवाहित नहीं होना चाहिए-मनोज, शत-प्रतिशत घरों को सीवर लाइन से जोड़ा जाए- मनोज, श्रद्धालुओं को आवागमन में असुविधा न हो- मनोज, सुरक्षा,यातायात की बेहतर व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता , अवैध हथियारों के 2 तस्करों की गिरफ्तारी, तस्करी करने वाले 2 शातिरों को अरेस्ट किया, 8 पिस्टल,16 मैग्जीन के साथ 2 तस्कर पकड़े, आगरा एक्सप्रेस वे लखनऊ से किया गिरफ्तार , एमपी से अवैध असलहे लाकर जिलों में बेचते थे।

लखनऊ- अय्यप्पा मंदिर के पास देव वन विकसित कर रहा LDA, 12 राशि नक्षत्र के प्रतीक वाली लगाई गई बाग़, नक्षत्र और राशियों के मुताबिक लगाए गए पौधे, 8 एकड़ में फैले वाटर पाथ-वे का काम हुआ पूरा, फूड कोर्ट लाइब्रेरी पार्किंग का होगा विशेष बंदोबस्त, गोमती नगर के अय्यप्पा मंदिर के पास बना देव वन।

लखनऊ- देवरिया में युवक की मौत मामले की होगी जांच, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जांच के आदेश दिए, देवरिया मेडिकल कॉलेज में हुई थी युवक की मौत।

लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी से विधायकों ने की मुलाकात, मुरादाबाद मंडल के विधायकों ने की मुलाकात, CM आवास पर विधायकों ने शिष्टाचार भेंट की।

लखनऊ- सचिवालय के 2 अधिकारियों का स्थानांतरण, करुणेश कुमार सिंह विशेष सचिव चिकित्सा बने, नंद किशोर शर्मा विशेष सचिव परिवहन बने।

कासगंज- दुकान पर अवैध रूप से शराब बेचने का वीडियो वायरल, परचून की दुकान में शराब बेचने का वीडियो हुआ वायरल, कासगंज के थाना सिढपुरा क्षेत्र का मामला।

सीतापुर- कमलापुर कोतवाल समेत पूरी कोतवाली लाइन हाजिर, SOG टीम के गुडवर्क को लेकर विवाद के बाद कार्रवाई, एसओजी टीम ने कमलापुर से गांजा बरामद किया था, SP चक्रेश मिश्रा ने पूरी कोतवाली लाइन हाजिर की, कमलापुर कोतवाली के 22 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर।

हरिद्वार- बाढ़ की उफनती लहरों में फंसे युवक को बचाया, ,पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक को सकुशल किया ,सोपुरी के ग्रामीणों ने दी थी पुलिस को सूचना चौकी भिक्कमपुर,बाढ़ चौकी पुलिस ने रेस्क्यू किया, बिजनौर का रहने वाला था डूबने वाला युवक,
लक्सर कोतवाली इलाके की गंगा नदी का मामला।

एटा- मामूली कहासुनी में दबंगों ने व्यक्ति को पीटा, पीड़ित को बेरहमी से पीटते वीडियो आया सामने, परिजनों ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, गांव के नामजद दबंग कई बार मारपीट कर चुके हैं, कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव सिराव की घटना।

कानपुर- नगर निगम की लापरवाही से हुआ हादसा, आरबीआरडी नगर निगम गर्ल्स इंटर कॉलेज की दीवार ढही, दीवार ढहने से कुछ लोगों को आई मामूली चोटें, दीवार गिरने से गाड़ियां हुई क्षतिग्रस्त, दीवार जर्जर होने की कई बार की गई थी शिकायत, शिकायत के बावजूद नहीं जागा नगर निगम, कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र का मामला।

कानपुर- साइबर क्राइम ब्रांच टीम को मिली बड़ी सफलता , साइबर फ्रॉड करने वाले गिरोह का अभियुक्त गिरफ्तार, फर्जी इन्वेस्टमेंट के नाम 1 करोड़ 80 लाख की धोखाधड़ी, शेयर मार्केट में फर्जी इन्वेस्टमेंट के नाम पर धोखाधड़ी की, अभियुक्त को महाराष्ट्र के नागपुर से किया गया गिरफ्तार।

मुरादाबाद- करंट से झुलसे लाइनमैन की अस्पताल में मौत, संविदा कर्मचारी था लाइनमैन, करंट से झुलसा था, निजी अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत, ट्रांसफार्मर पर लाइन ठीक कर रहा था लाइनमैन, शटडाउन होने के बावजूद आपूर्ति चालू कर दी थी, कांठ थाना क्षेत्र छजलैट के रसूलपुर चौरा का मामला।

कौशाम्बी- बाइक की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत, बाइक सवार टक्कर मार कर मौके से फरार , पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा , कड़ाधाम थाने के भानीपुर के पास का मामला।

मेरठ- सरधना में किशोरी की हत्या का मामला, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस चौकी चौराहे पर जाम लगाया, आरोपियों की गिरफ्तारी, कप्तान को मौके पर बुलाने की मांग।

आगरा- आगरा में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, बाइक सवार भाई-बहन को अज्ञात वाहन ने रौंदा, हादसे में भाई-बहन की मौके पर दर्दनाक मौत, एत्मादपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे की घटना।

चंदौली- भाजपा जिला उपाध्यक्ष के बड़े बेटे को पुलिस ने भेजा जेल , हत्या के प्रयास के मामले में कई दिनों से चल रहे वांछित, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हैं हरिचरण सिंह उर्फ टुनटुन, आरोपी आनंद सिंह को सदर कोतवाली पुलिस ने भेजा जेल।

सोनभद्र- निजी अस्पताल में प्रसूता की मौत का मामला, डीएम ने घटना की जांच के आदेश दिए, प्रसव में महिला के हुई थी मौत,बच्चा सुरक्षित, अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का लगा आरोप , सीएमओ ने तीन सदस्यीय जांच टीम की गठित, जांच टीम तीन दिन के अंदर देगी अपनी रिपोर्ट, रॉबर्ट्सगंज कोतवाली के कमहारी में है निजी अस्पताल।

सहारनपुर- कांवड़ यात्रियों के लिए मंडलायुक्त ने लॉन्च किया पोर्टल, एक क्लिक पर मिलेगी समस्त आवश्यक सुविधाओं की जानकारी, मण्डलायुक्त ने जिलाधिकारी और उनकी टीम की सराहना की, QR स्कैन करने से स्थलों के मानचित्र की मिलेगी जानकारी, शौचालय,हेल्थ कैंप,पेट्रोल पम्प, ढाबों की मिलेगी जानकारी, रूट डायवर्जन, कांवड शिविर गूगल मैप के द्वारा पता चलेगा।

मेरठ- 3 दिन से लापता किशोरी का शव मिलने से हड़कंप, अपहरण के बाद गैंगरेप कर हत्या की गई- परिजन, पहचान छुपाने के लिए शव के चेहरे पर डाला तेज़ाब, गर्दन काटकर की गई मासूम किशोरी की निर्मम हत्या, मुकदमा दर्ज, तीन दिन से तलाश नहीं पाई थी पुलिस, चेहरा जला, सड़ी गली हालत में मिला किशोरी का शव, गांव के ही युवकों पर अपहरण, गैंगरेप का लगाया आरोप, पुलिस ने किशोरी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना सरधना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

कानपुर- बिल्हौर पुलिस का कारनामा आया सामने, निर्दोष युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में किया पेश, पिता से मिलते-जुलते नाम के चलते किया गिरफ्तार, 30 साल पुराने मामले में युवक को किया गिरफ्तार, 30 साल पुराने केस में 22 साल का युवक आरोपी, युवक की आधार कार्ड में उम्र देखकर कोर्ट में मचा हड़कंप।

महोबा- दहेज के लिए ससुरालीजनों ने नवविवाहिता को घर से निकाला , ,पति पर घर से नवविवाहिता को निकालने का आरोप सिंचाई विभाग मौदहा में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर है पति , महिला ने थाने में पहुंचकर ससुरालीजनों के खिलाफ की शिकायत , शहर कोतवाली इलाके के समदनगर मोहल्ले की घटना।

एटा- 24 घंटे पूर्व व्यक्ति की निर्मम हत्या का मामला, मृतक की बॉडी का अबतक नहीं हुआ पोस्टमार्टम, नाराज परिजनों ने डीएम आवास का किया घेराव, लोगों ने महुआ खेड़ा पर किया नेशनल हाईवे जाम, हंगामा की सूचना पर ASP धनंजय सिंह कुशवाहा पहुंचे, परिजनों को समझाकर बॉडी का कराया पोस्टमार्टम, व्यक्ति की अज्ञात हमलावरों के द्वारा हत्या की गई, हत्या कर चेहरे पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी थी आग , मृतक के परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे, मलावन थाना क्षेत्र के नवादा के पास व्यक्ति की हत्या।

एटा- बाइक में अचानक से लगी भीषण आग, आग लगने से बाइक जलकर हुई खाक, स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू, थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के पीपला अड्डा की घटना।

ललितपुर- बाढ़ के पानी में फंसे 2 मजदूरों को बचाया गया, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सुरक्षित निकाला, टंकी पर काम करते समय चारों तरफ से आया पानी, मजदूरों के रेस्क्यू का वीडियो हुआ वायरल, सदर कोतवाली क्षेत्र के जिजयवन गांव का मामला।

हमीरपुर- बिना पंजीकरण के संचालित आधा दर्जन मदरसों की जांच, मदरसों में पढ़ रहे छात्रों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़, अल्पसंख्यक अधिकारी ने जांच रिपोर्ट डीएम को सौंपी, हमीरपुर के मौदहा तहसील क्षेत्र का मामला।

प्रतापगढ़- घर के अंदर फंदे से लटकता मिला महिला का शव, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, उदयपुर के चाहिन में घर के अंदर मिला महिला का शव।

अमेठी- कार विद्युत पोल तोड़ते हुए बच्चे को मारी टक्कर, जोरदार टक्कर मे‌बच्चा गंभीर रूप से हुआ घायल, स्थानीय लोगों ने घायल बच्चें को भेजा अस्पताल , जामों थाना क्षेत्र के भटपुरवा के पास का मामला।

प्रतापगढ़- आबकारी विभाग ने लालगंज में की छापेमारी, 50 लीटर कच्ची शराब, 600 किलो लहन बरामद, आबकारी विभाग ने बरामद लहन को कराया नष्ट, दो आरोपी गिरफ्तार, दर्ज किया गया केस, लालगंज कोतवाली के भगतपुर में की छापेमारी।

मैनपुरी- फर्जी झोलाछाप डाक्टरों पर स्वास्थ विभाग की कार्रवाई , बिना लाइसेंस के संचालित अस्पतालों के ख़िलाफ़ कार्रवाई , पांच अस्पतालों को जारी किए स्वास्थ विभाग ने नोटिस , अस्पतालों को एक सप्ताह में देना होगा नोटिस का जवाब , जवाव न देने पर स्वास्थ विभाग करेगा अस्पताल को सीज।

हरदोई- बंदरों ने बिजली के खंभे को पकड़कर हिलाया, तार टूटा, छत पर लगे जर्जर खंभों से हो सकता है बड़ा हादसा, लोगों ने आनंद-फानन में विद्युत विभाग को सूचना दी , हरदोई के पाली कस्बे का मामला।

कन्नौज- तालाब में डूबकर व्यक्ति की मौत, लकड़ी निकालने तालाब में उतरा था मृतक, पुलिस ने गोताखोरों से निकलवाया युवक का शव, सदर कोतवाली क्षेत्र के मौसमपुर मौरारा में हादसा।

लखीमपुर- नगर पंचायत महिला कर्मी के सुसाइड प्रयास का मामला, मामले में नगर पंचायत ईओ का बयान आया सामने, वेतन लंबित होने पर सुसाइड के प्रयास का आरोप गलत-EO, महिला कर्मचारी का किसी तरह का वेतन लंबित नहीं है-EO, ऑनलाइन माध्यम से सभी भुगतान कर्मचारी को किए गए-EO, महिला का ज़िला अस्पताल में इलाज चल रहा।

हमीरपुर- हदबन्दी के नाम पर रिश्वत लेते कानूनगो गिरफ्तार, कानूनगो को सतर्कता विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों पकड़ा, झांसी से आई 5 सदस्यीय सतर्कता विजिलेंस टीम ने पकड़ा, कानूनगो को पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, हदबन्दी के नाम पर किसान से कानूनगो 10 हजार ले चुका था, कानूनगो अशोक निगम कुरारा का भी संभल रहा था चार्ज, कानूनगो के खिलाफ कुरारा थाने में केस दर्ज कराने की कार्रवाई शुरू, कुरारा थाना क्षेत्र के कुतुबपुर गांव के किसान से ले रहा था रिश्वत।

सहारनपुर- दबंगों के द्वारा मौलाना की पिटाई का मामला, मामले में पुलिस ने अब मुकदमा दर्ज किया , सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पिटाई का वीडियो, जमीयत उलेमा ए हिंद का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित से मिला, 1 नामजद और कई अन्य लोगों के खिलाफ , कदमा दर्ज, वीडियो के आधार पर भी आरोपियों की पहचान की जा रही, थाना सदर बाजार क्षेत्र का मामला।

पीलीभीत- बाइक से घर लौट रहे 3 लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौके पर 2 युवकों की कुचलकर दर्दनाक मौत, एक घायल, हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक मौके पर से हुआ फरार, थाना बरखेड़ा इलाके के बजाज शुगर फैक्ट्री के पास का मामला।

सहारनपुर- फतेहपुर के थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह का फरमान जारी , थाना फतेहपुर में दलालों का प्रवेश वर्जित- धर्मेन्द्र सिंह, परिसर की दीवार पर चस्पा करते हुए सख्त संदेश दिया।

संभल- संभल में बीएसए कार्यालय का कैम्पस बना तालाब, BSA अलका शर्मा ने दरवाजे तक बनवाई ईंटों की पटरी, गाड़ी से लेकर ऑफिस के दरवाजे तक बनवाई ईंटों की पटरी, पानी में गाड़ी ख़डी करके BSA अलका शर्मा ऑफिस जाती है, मामूली बारिश से भी कार्यालय के कैम्पस में पानी भर जाता है, बीएसए कार्यालय बहजोई स्थित संभल का मामला।

श्रावस्ती- नहाने गए युवक की नाले में डूबकर मौत , गोताखोरों ने युवक की लाश को बाहर निकाला , मौत की सूचना से युवक के घर में मचा कोहराम , इकौना थाना क्षेत्र के केवटन पुरवा गांव की घटना।

कुशीनगर- नारायणी नदी में पलटी नाव, 3 लोग फंसे, नाव में कुल 5 लोगों की होने की कही जा रही बात, 2 लोग नारायणी नदी के बहाव में लापता हुए, पनियहवा पुल के पास नारायणी नदी की घटना।

कुशीनगर- नारायणी नदी में नाव पलटने से फंसे थे 4 लोग, प्रशासन ने रेस्क्यू कर चारों को सकुशल निकला , नदी में लकड़ी, मछली की तलाश में गए थे सभी , नदी के मुख्य धारा में फंसे 4 लोगों को निकाला बाहर , खड्डा थाना क्षेत्र पनियहवा पुल के नारायणी नदी का मामला।

बरेली- संदिग्ध हालत में तालाब में मिला युवक का शव, कल शाम से लापता था मृतक धर्मेन्द्र , आज शाम तालाब में मिला धर्मेन्द्र का शव , पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा , शाही थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव की घटना।

आगरा- बाइक सवार भाई-बहन को अज्ञात वाहन ने रौंदा, हादसे में भाई-बहन की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, भाई की मौके पर मौत,बहन ने इलाज के दौरान मौत, एत्मादपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे की घटना।

बरेली- संदिग्ध अवस्था में तालाब में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा , शाही थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव की घटना।

अमेठी- दो पक्षों में रास्ते के विवाद लेकर जमकर मारपीट, मारपीट के दौरान आधा दर्जन लोग हुए घायल, 4 लोगों को जिला अस्पताल किया गया रेफर, मुंशीगंज थाना क्षेत्र के शाहगढ़ बाजार का मामला।

बिजनौर- चेयरमैन इंदिरा सिंह के बेटे पर मारपीट का आरोप, चेयरमैन के बेटे ने बुजर्ग के साथ की मारपीट , मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे हुई कैद , पीड़ित ने चेयरमैन के बेटे के खिलाफ दी तहरीर , पुलिस घटना की जांच पड़ताल करने में जुटी , थाना कोतवाली शहर के मंडावर रोड की घटना।

बिजनौर- नदी में 3 भाइयों के डूबने का मामला , तीनो भाइयों की डूबने से हुई मौत, पुलिस ने शवों को नदी से निकलवाया , थाना अफजलगढ़ क्षेत्र में हुआ था हादसा।

फिरोजाबाद- ऑक्सीजन के अभाव में मरीज के तड़पने का मामला, खबर चलने के बाद शासन ने मामले में लिया संज्ञान , मामले में जिले के अधिकारीयों को लगाई गई फटकार, मरीज को ऑक्सीजन,उपचार देने का आदेश दिया गया, शासन के आदेश के बाद मरीज को खोजने निकले अधिकारी।

बलिया- बलिया में भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, तेज रफ्तार बस ने 5 लोगों को रौंदा, हादसे में तीन की दर्दनाक मौत, दो घायल, लोगों ने बस ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंपा, बलिया से गोरखपुर जा रही थी यूपी रोडवेज बस, नगरा थाने के बडवा चट्टी की घटना।

हाथरस- शहर के तालाब चौराहे ओवर ब्रिज पुल पर लगा जाम, भीषण जाम में घंटो फंसे रहे वाहन चालक,स्कूली बच्चे, जाम को खुलवाने में थाना पुलिस,ट्रैफिक पुलिस के छुटे पसीने, जाम के दौरान ओवर ब्रिज पर लगी वाहनों की लंबी कतार, हाथरस के तालाब चौराहे ओवर ब्रिज का मामला।

आजमगढ़- 50 हजार के इनामी बदमाश को UP STF ने किया गिरफ्तार, लुधियाना से हुई 50 हजार के इनामी बदमाश की गिरफ्तारी, DIG रेंज आजमगढ़ वैभव कृष्ण ने घोषित किया था इनाम, बदमाश रमेश गोरखपुर जिले के बेलघाट इलाके का है निवासी, लूट और रंगदारी मांगने के साथ आधा दर्जन मुकदमे है दर्ज, मऊ और गोरखपुर जिले में था आतंक।

गाजियाबाद- 25 हजार के इनामी अविढ़ को किया गिरफ्तार, पुलिस पर फायरिंग करने के मामले में गिरफ्तार, पिचले 5 सालों से कोर्ट में नहीं हो रहा था पेश, साथी आरोपी को कोर्ट से हो चुकी है सजा, कविनगर इलाके से हुई अविढ़ की गिरफ्तारी।

अलीगढ़- घायल युवती को बाइक सवार ले जाते हुए पकड़े गए, पब्लिक ने दोनों लोगों को पकड़कर जमकर पीटा, लोगों ने दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया, घायल युवती के शरीर पर गंभीर चोट के निशान, पुलिस ने युवती को पहुंचाया जिला अस्पताल, एक फौजी और दूसरा बताया गया है शिक्षक, बन्नादेवी थाना इलाके के शक्तिनगर की घटना।

दिल्ली- पटेल नगर हादसे पर बिजली मंत्री का सख़्त रुख़, मंत्री आतिशी ने मुख्य सचिव को जांच के आदेश दिए, आईएएस अभ्यर्थी की करंट लगने से मौत का मामला, ज़िम्मेदार लोगों पर होगी सख़्त कारवाई- आतिशी, संबंधित रिपोर्ट 26 जुलाई तक सौंपी जाए- तिशी, दोषियों पर जिम्मेदारी तय कर हो कार्रवाई-आतिशी।

दिल्ली- मंत्री इमरान हुसैन ने त्योहारों के मद्देनजर की समीक्षा , लोगों को सही माप, गुणवत्ता की वस्तुएं देने के निर्देश, माप-तौल विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिए, पैकेज्ड कमोडिटी नियमों का पालन करना ज़रूरी-इमरान, एमआरपी से अधिक चार्ज न किया जाए- इमरान हुसैन।

दिल्ली- दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान, LG की दिल्ली पुलिस का अपराधियों में नहीं खौफ-सौरभ, खुलेआम CCTV के सामने कर रहे संगीन अपराध-सौरभ, दिल्ली पुलिस में पद ख़ाली पड़े हैं- सौरभ भारद्वाज, गश्त लगाने के लिए अफ़सरों की भारी कमी-सौरभ।

दिल्ली- सांसद अनिल बलूनी की पहाड़ को एक और सौगात , गढ़वाल मंडल में खुलेंगे पासपोर्ट ऑफिस- बलूनी , विदेश मंत्री एस.जयशंकर से सांसद बलूनी ने भेंट की , गोपेश्वर,कोटद्वार में पासपोर्ट ऑफिस खोलने की मांग, युवाओं को पासपोर्ट ऑफिस खुलने से मिलेगी सुविधा-बलूनी, पहाड़ के युवाओं का समय, धन दोनों बचेगा-बलूनी , विदेश मंत्री ने निवेदन पर सहमति जताई- बलूनी।

दिल्ली- लोकसभा की कार्यवाही में बोले सांसद धर्मेंद्र यादव, नेता जी के सपने को पूरा करने तक नहीं बैठेंगे चुप-धर्मेंद्र, उन्होंने न्याय और हक की लड़ाई लड़ना सिखाया-धर्मेंद्र, यूपीए की सरकार में किसानों का बजट 5.5% था-धर्मेंद्र , 2024 आते-आते 3.15% हो गया- धर्मेंद्र, शिक्षा का बजट 2013 में 4.77 था- धर्मेंद्र यादव, शिक्षा का बजट अब 2.5% रह गया है- धर्मेंद्र यादव, एनडीए की सरकार गरीब और किसान विरोधी- धर्मेंद्र, भ्रष्टाचार में बीजेपी ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड- धर्मेंद्र, स्वामीनाथन की सिफारिश को आज तक लागू नहीं-धर्मेंद्र,
एनडीए सरकार ने नौजवानों को गुमराह।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!