23/07/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ -सिपाही भर्ती परीक्षा मामले से जुड़ी खबर, पेपर लीक करने वाले आरोपियों से ईडी की पूछताछ, राजीव नयन, रवि अत्री व विक्रम से सवाल-जवाब, मेरठ जेल में बंद है सभी आरोपी, बाकी आरोपियों को भी ईडी ने अगले हफ्ते बुलाया।

लखनऊ – सीएम ने अफसरों संग समीक्षा बैठक में दिए निर्देश, प्रत्येक सप्ताह में परियोजना की प्रगति रिपोर्ट भी दें-सीएम,‘हर परियोजना के लिए अलग नोडल अधिकारी नियुक्त करें’,वरिष्ठ अधिकारी हर 15 दिन पर समीक्षा करें- सीएम योगी, फरियादियों की शिकायतों की सुनवाई कर निस्तारण करें- सीएम, फरियादियों के परेशान होने पर अफसर सीधे जिम्मेदार- सीएम , ‘काम न करने वाले लेखपाल, कानूनगो, SDM पर डीएम एक्शन लें’

लखनऊ-बालाघाट उपकेंद्र पर लोगों ने किया हंगामा,बिजली न आने के कारण हुआ जमकर हंगामा,बालागंज बिजली उपकेंद्र पर भीड़ हुई इकट्ठा,भीड़ देखकर बिजली कर्मचारी उपकेंद्र से हुए नदारद,लोगों ने सड़क जाम करके किया जमकर हंगामा,लखनऊ के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र का मामला।

लखनऊ – चारबाग के बांस मंडी उप केंद्र पर बिजली गुल,घंटो से बिजली गुल होने के कारण लगा जमावड़ा,बिजली उपकेंद्र पर लोगों का लगा जमावड़ा,कर्मचारियों के फोन ना उठाने के कारण लगा जमावड़ा,बिजली समस्या को लेकर चारबाग उप केंद्र पर लोग परेशान।

लखनऊ – नगर विकास विभाग पार्किंग को लेकर नई नीति जल्द, 12 मीटर से कम चौड़ी सड़कों पर पार्किंग ठेका बैन, सभी पार्किंग स्थलों पर दिव्यांगों के लिए अलग पार्किंग, पार्किंग स्थलों पर इलेक्ट्रिक वाहनों को चार्जिंग की सुविधा, ओवर ब्रिज के नीचे भी पार्किंग की दी जाएगी सुविधा, मल्टी लेवल पार्किंग की सुविधा को और बढ़ाया जाएगा, यूपी नगर विकास विभाग कैबिनेट में रखेगा प्रस्ताव।

लखनऊ – दलित वर्ग से हो सकता है यूपी का नेता प्रतिपक्ष, सपा विधायक इंद्रजीत सरोज का नाम सबसे आगे, ओबीसी वर्ग से राम अचल राजभर के नाम की चर्चा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद और शिवपाल यादव रेस में, PDA के तहत दलित कार्ड खेल सकती है समाजवादी पार्टी, 29 जुलाई को विधानसभा का सत्र देखते हुए घोषणा जल्द।

लखनऊ – बीजेपी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा की बड़ी बैठक आज, आज 2.30 बजे भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर बैठक, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के पदाधिकारी बैठक में पहुंचेंगे, राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप बैठक में रहेंगे मौजूद।

लखनऊ – माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर ठप सोमवार को हुआ ठप, अमौसी से अहमदाबाद की उड़ान रद्द कर दी गई, कई फ्लाइटें हुई लेट, एक की गई निरस्त, सुबह 7.15 बजे मुंबई की उड़ान करीब 45 मिनट लेट, रात दो बजे की मुंबई की उड़ान करीब डेढ़ घंटे लेट, दोपहर ढाई बजे गोवा जाने वाली उड़ान लेट रही।

गोंडा – परसपुर में सपा नेता की हत्या का मामला, सपाईयों का प्रतिनिधि मंडल आज जाएगा परसपुर, 5 सदस्सीय दल परिवार से करेगा मुलाकात, 4 दिन पहले परसपुर में ओमप्रकाश की हत्या हुई थी, घर में घुसकर दिया गया घटना को अंजाम, घटना के कई आरोपी अभी भी हैं फरार, नाराज लोगों ने शव रखकर लगाया था जाम।

मैनपुरी – किशनी एसडीएम ने 5 अधिकारियों को जारी किया नोटिस, संपूर्ण समाधान दिवस से गायब मिलने पर की गई कार्रवाई, नवागत उप जिलाधिकारी गोपाल शर्मा ने की कार्रवाई, नोटिस का जवाब न देने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी, कार्रवाई से तहसील के अधिकारियों में हड़कंप मचा।

रायबरेली – गैर प्रान्त के लोगों के जन्म प्रमाण पत्र बनाने का मामला, निजी नर्सिंग होम संचालक व डॉक्टर पर लगा आरोप, फ़र्ज़ी जन्म प्रमाण पत्र बनवाये जाने का लगा है आरोप, जन्म सलोन में, आजमगढ़ की पीएचसी का बनाया प्रमाणपत्र, पीड़ित ने कोतवाली में दी मामले की लिखित तहरीर, निजी नर्सिंग होम संचालक व डॉक्टर पर लगाये आरोप, जनपद के सलोन कोतवाली में पीड़ित ने दी तहरीर।

रामपुर – ढकिया चौकी प्रभारी को एसपी ने किया सस्पेंड, कल ढकिया पुलिस चौकी के दो सिपाही हुए थे सस्पेंड, आज एसपी ने चौकी प्रभारी को किया है सस्पेंड, दम्पति के साथ पुलिस चौकी में मारपीट का था मामला।

नई दिल्ली-नीट-यूजी मामले में आज मिलेगी रिपोर्ट,आईआईटी दिल्ली की टीम एक प्रश्न की करेगी जांच,सुप्रीम कोर्ट के द्वारा दिया गया था आदेश,एक ही प्रश्न के दो सही उत्तर होने का मामला।

नई दिल्ली-कांवड़ मार्ग पर दुकानदार का नाम लिखना जरूरी नहीं,सुप्रीम कोर्ट की यूपी और उत्तराखंड के आदेश पर रोक
मध्य प्रदेश को भी सुप्रीम कोर्ट ने दिया नोटिस
कहा- आर्थिक बहिष्कार की आशंका, पर शाकाहारी या मांसाहारी लिखे।

देहरादून -सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, 11 बजे नवगठित सेतु आयोग की कार्ययोजना पर चर्चा, 12.30 बजे नीति आयोग की 9वीं शासी परिषद की बैठक, CM Conclave के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक करेंगे सीएम।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!