21/07/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ-सीएम योगी के आदेश के बाद मैनपुरी में एक्शन, करहल चेयरमैन अब्दुल नईम का मैरिज हॉल ध्वस्त, अब्दुल नईम ने तालाब की जमीन पर बनाया था शादी घर, आजम खान का करीबी है करहल चेयरमैन अब्दुल नईम।

लखनऊ-पश्चिम विधानसभा मतदाता अभिनंदन सम्मेलन, टिकैट राय तालाब राजाजीपुरम में कार्यक्रम का आयोजन, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने वोटरों का आभार जताया, पक्षिम विधानसभा के मतदाताओं को सम्मानित किया।

लखनऊ- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हुई मौत, मायके आई महिला की हुई संदिग्ध मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, मदेयगंज थाना क्षेत्र के खदरा इलाके का मामला।

लखनऊ-यूपी एसटीएफ ने 3 अभियुक्तों को अरेस्ट किया, अभियुक्त अरुण, शुभम, अभिषेक गिरफ्तार किया, कूटरचित दस्तावेज,प्रॉपर्टी के कागजात बरामद, लोन लेकर बैंको के साथ धोखाधड़ी करते थे तीनों, आगरा से यूपी एसटीएफ ने किया गिरफ्तार।

लखनऊ- नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, कांवड़ यात्रा के निर्धारित मार्गों पर न हो गंदगी- शर्मा, कांवड़ मार्ग पर जलापूर्ति,रोशनी का आभाव न हो-शर्मा, सफाई व्यवस्था और जलापूर्ति का रखें विशेष ध्यान-शर्मा, ‘कांवड़ मार्गों पर विद्युत लाइन और पोल व्यवस्थित रहे’, कार्यों में शिथिलता की शिकायत पर होगी कार्रवाई-शर्मा।

सुल्तानपुर- बाइक सवार बदमाशों ने 2 युवकों को मारी गोली, युवक गौरव सिंह के पेट से पार हुई गोली, दूसरे युवक सूरज धुरिया की पीठ में लगी गोली, CHC कादीपुर से दोनों घायल जिला अस्पताल रेफर, कादीपुर कोतवाली के गोपालपुर मोड की घटना।

बदायूं -कांवड़ मार्ग पर नेम प्लेट पर आदित्य यादव का बयान, बीजेपी के पास अब मुद्दे नहीं बचे हैं-आदित्य यादव , भाजपा हिंदू मुसलमान कर लाभ लेना चाहती है-आदित्य, हिंदू मुसलमान करने से जनता में रोष बढ़ रहा-आदित्य , बिल्सी में कार्यक्रम के दौरान बोले सांसद आदित्य यादव।

सीतापुर -विद्युत विभाग की लापरवाही से युवक की जान गई, ट्रांसफार्मर से अचानक टूटकर गिरा जर्जर बिजली तार,. विद्युत तार की चपेट में आकर युवक बुरी तरह जख्मी, स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर ने युवक को किया मृत घोषित,संदना थाना क्षेत्र के तेरवा गांव का मामला।

हरिद्वार- हरिद्वार से नारसन बार्डर तक भयंकर जाम, हाइवे पर रेंग-रेंग कर चल रहे वाहन , दिनभर से लगातार लगा हुआ है जाम, हाइवे शिव भक्तों की भीड़ के कारण जाम, रात्रि के समय भी जाम से जूझ रहे यात्री।

प्रयागराज- प्रयागराज में महिला की हत्या से सनसनी, लूट के बाद महिला की हत्या की आशंका, घर में अकेली थी महिला, बेड पर मिला शव, घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, करेली थाना क्षेत्र के नया पुरवा का मामला।

फिरोजाबाद -SOG और थाना पुलिस को मिली कामयाबी , 2 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद किया अरेस्ट, एक अपहरण के मामले में पुलिस को थी तलाश, मुलायम, सुल्तान को पुलिस ने गिरफ्तार किया, थाना बसई मोहम्मदपुर के चंद्रवार में हुई मुठभेड़।

महराजगंज-खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ चलाया अभियान, नशेबाजों पर लगाम लगाने के लिए कार-ओ-बार अभियान, सावन माह शुरू होते महाराजगंज की पुलिस हुई सख्त, खुले में शराब पीने वालों पर पुलिस करेगी कार्रवाई-SP

अलीगढ़ -संदिग्ध हालत में युवक का शव मिलने से सनसनी, मथुरा के युवक का फंदे पर लटका मिला शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, युवक के परिजनों ने ससुरालियों पर लगाए आरोप, चंडौस थाना इलाके के गांव थानपुर की घटना।

मैनपुरी- चारागाह की जमीन पर दबंगों ने किया कब्जा, अवैध कब्जाधारकों ने लेखपाल से बदसुलूकी की, वृक्षारोपण अभियान में पेड़ लगवाना चाह रहे थे लेखपाल, किशनी तहसील के ग्राम उजागारपुर का मामला।

हल्द्वानी-भारी बारिश के अलर्ट को देखकल स्कूलों में छुट्टी, डीएम ने 12वीं तक के स्कूलों में अवकाश घोषित किया, सभी अधिकारियों को अलर्ट पर रहने के दिए निर्देश, मौसम विभाग ने जारी किया है भारी बारिश का अलर्ट।

अल्मोड़ा-चौसली के पास बस अनिंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने घायलों का मौके पर किया प्राथमिक इलाज, बागेश्वर से हल्द्वानी जा रही बस में 23 लोग थे, कमानी की पिन टूटने से अनियंत्रित हुई थी बस, 6 घायलों को एंबुलेंस से पीएचसी सुयालबाड़ी भेजा।

दिल्ली- सांसद महुआ मोइत्रा ने सुप्रीम कोर्ट ने दाखिल की अर्जी, यूपी में कांवड़ यात्रा मार्ग पर नेम प्लेट विवाद का मामला, यूपी,उत्तराखंड सरकार के आदेश को SC में दी चुनौती, खानपान प्रतिष्ठानों को नेम प्लेट लगाने के हैं आदेश।

दिल्ली- NEET UG मामले में सुप्रीम कोर्ट में कल बड़ी सुनवाई , सुबह 10.30 बजे सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ करेंगे सुनवाई, कल का दिन NEET अभ्यर्थियों के लिए काफी अहम।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!