06/07/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ-CM ने मुजफ्फरनगर सड़क हादसे का संज्ञान लिया, मृतक के परिजनों के प्रति CM ने संवेदना व्यक्त की, मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के दिए निर्देश, दो डबल डेकर बसें पलटी, एक की मौत, दर्जनों लोग घायल, हादसे के समय दोनों बसों में 5060 सवारियां थीं, पुलिस ने घायलों को सीएचसी में कराया है भर्ती, मुजफ्फरनगर के खतौली में NH-58 की घटना।

लखनऊ-DGP ने पुलिस अफसरों के साथ की बैठक, वीसी के जरिए पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक, ADG, IG, पुलिस कमिश्नर, एसपी के साथ मीटिंग, कानून व्यवस्था, यातायात प्रबंधन को लेकर मीटिंग, एडीजी एलओ समेत तमाम अधिकारी मीटिंग में मौजूद रहे, आगामी त्यौहार मोहर्रम, कांवड़ यात्रा को लेकर हुई चर्चा , कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के दिए निर्देश, जनप्रतिनिधियों से भी संवाद बनाए रखने के निर्देश, अपराध नियंत्रण के लिए प्रो-एक्टिव पुलिसिंग करें- DGP , रिस्पांस टाइम को और बेहतर करे पुलिस – डीजीपी।

लखनऊ-गोमती नगर में घर में घुसकर छात्रा की पिटाई, युवक ने छात्रा को पीटा, अभद्रता और छेड़खानी की, छात्रा के चाचा के घर में घुसकर बेरहमी से पिटाई, घर में कब्जा करने के लिए दीपशिखा तिवारी को पीटा, आरोपी युवक की अभी तक गिरफ्तार नहीं की गई इन दिनों लड़कियों के साथ लखनऊ में अपराध बढ़ा, पुलिस एक्शन में शिथिलिता से ऐसी घटनाएं बढ़ी हैं।

लखनऊ-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा, हाथरस कांड को लेकर अखिलेश यादव का पोस्ट, सरकार छोटी मोटी गिरफ्तारी दिखा रही – अखिलेश, लोगों की मौत से पल्ला झाड़ रही सरकार- अखिलेश, जो मौके पर भी नहीं थे उन्हे अरेस्ट किया- अखिलेश, इन गिरफ्तारियों की न्यायिक जांच हो – अखिलेश।

लखनऊ-सपा नेता उदयवीर सिंह का बयान, हाथरस कांड पर बोले सपा नेता उदयवीर सिंह पुलिस-प्रशासन को बचाने का प्रयास – उदयवीर सिंह, सरकार के अंदर संवेदना, जिम्मेदारी का भाव नहीं- उदयवीर, सरकार का इंटेलिजेंस इस मामले में फेल- उदयवीर, अफसरों का ट्रांसफर हो, उनकी जांच हो – उदयवीर सिंह, लापरवाह अधिकारी आज भी पद पर बैठे हैं – उदयवीर, बाबाओं को लेकर अलग निर्देश जारी होना चाहिए- उदयवीर।

लखनऊ-मोहनलालगंज तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस, SDM बृजेश कुमार वर्मा ने फरियादियों की शिकायतें सुनी, ACP मोहनलालगंज,तहसीलदार समेत अन्य अधिकारी मौजूद, BDO गोसाईंगंज, नगराम, BBD थाना प्रभारी नहीं रहे मौजूद।

लखनऊ -यूपी में होटल निर्माण की नई गाइडलाइन जारी , होटल के निर्माण के लिए नई व्यवस्था लागू की, कम से कम होटल में कमरों की संख्या 6 होगी, 21 से अधिक कमरे पर न्यूनतम क्षेत्रफल 500 वर्ग मीटर।

लखनऊ-5000 संविदा स्वास्थ्य कर्मी हटाए गए, कोविड में तैनात कर्मियों को नहीं मिला सेवा विस्तार, कोरोना काल में विभिन्न अस्पतालों में थी तैनाती, 1 जुलाई से करीब 5000 स्वास्थ्य कर्मी बेरोजगार, CMO को इन कर्मचारियों से काम न लेने का आदेश, पहले भी 2 हजार कर्मियों की संविदा समाप्त हुई थी।

गाज़ियाबाद-20 साल पुराने मामले में अभियुक्त को कोर्ट ने किया बरी, पुलिस को गुमराह कर ली गई थी प्रोटोकॉल की सुविधा, खुद को HC का जज बताकर प्रोटोकॉल की सुविधा ली थी, अभियुक्त पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का था आरोप, 1 आरोपी सूर्यबली को किया बरी, दूसरे की हो चुकी है मौत, गाज़ियाबाद की ACJM 6 कोर्ट ने अभियुक्त को किया बरी, 2004 में नगर कोतवाली में दर्ज हुआ था मुकदमा।

मुरादाबाद -पुलिस ने ठगी करने वाले दो लोगों को किया गिरफ्तार, ऑनलाइन गेमिंग एप के जरिए ठगी करते थे आरोपी, ऑनलाइन गेमिंग के जरिए अमीर बनाने का झांसा देते थे, बड़ी रकम लगाने वालों का पैसा डंप कर की जाती थी ठगी, दुबई से जुड़े हैं पकड़े गए शातिर युवकों के तार, ठगो के पास से 9 मोबाइल, 3 लैपटॉप, 35 ATM बरामद, शहर के मंडी चौक, रामगंगा विहार में ठगी का खेल।

वाराणसी-बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी के कार्यक्रम का विरोध, एनएसयूआई और समाजवादी छात्र सभा ने किया विरोध, सुधांशु त्रिवेदी के काशी विद्यापीठ में आज होने हैं कार्यक्रम, श्याम प्रसाद मुखर्जी के जयंती पर आयोजित है कार्यक्रम, कुलपति से छात्र नेताओं की हुई तीखी बहस, राजनैतिक कार्यक्रम का परमिशन देने पर भड़के छात्र, कुलपति पर लगाया सत्ता पक्ष में कार्य करने का आरोप।

गोरखपुर-सीएम योगी से मिले मंत्री पंकज चौधरी, मंत्री पंकज चौधरी ने CM से की मुलाकात, मंत्री कमलेश पासवान ने भी CM से की मुलाकात, गोरखनाथ मंदिर में दोनों मंत्री सीएम योगी से मिले।

मेरठ -मेरठ में डेढ़ घंटे से मूसलाधार बारिश जारी, मेरठ पुलिस लाइन के मैदान में भरा पानी, DGP, CS का हेलीकॉप्टर इसी मैदान पर लैंड होगा, हेलीपैड पर सकिंग मशीनें लगाई गई है, मौके पर एडीजी, IG,SSP, DM मौजूद हैं।

हाथरस-हाथरस सत्संग भगदड़ में 121 की मौत, जांच के लिए बनी SIT की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं, घटना के 4 दिन बाद भी SIT जांच अटकी, लटकी, किनके बयान दर्ज हुए ये भी सार्वजनिक नहीं किया, DM-SP समेत 100 से ज्यादा लोगों के बयान लिए थे
घटना के बाद से आज नारायण साकार ने बयान दिया, नारायण साकार ने घटना पर दुख व्यक्त कर खानापूर्ति की, जब घटना हुई थी तो सबसे पहले भाग निकला था बाबा, बाबा ने अपने भक्तों को अस्पताल तक नहीं पहुंचाया था, बाबा सूचना देने के लिए पुलिस के सामने पेश नहीं हुआ, इतनी बड़ी घटना पर पुलिस-प्रशासन काफी देरी से पहुंचा, हाथरस पुलिस-प्रशासन पर अबतक कोई एक्शन नहीं हुआ।

वाराणसी -ज्ञानवापी से जुड़े तीन मामलों में होगी सुनवाई, ASI सर्वे रिपोर्ट दाखिल होने के बाद होगी सुनवाई, जिला जज की अदालत में होगी अहम सुनवाई, सर्वे के बाद ASI सौंप चुका है सर्वे की रिपोर्ट, सर्वे रिपोर्ट पर मुस्लिम पक्ष दाखिल करेगा आपत्ति, जिला जज की अदालत में 2 अन्य याचिकाओं पर सुनवाई, मामले में दोपहर में लगभग 2 बजे होगी सुनवाई।

प्रतापगढ़-आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर बोला धावा, महिलाओं और पुरुषों को रॉड, डंडे से जमकर पीटा, विरोध करने पर एक किशोरी को मारी गोली, एक किशोरी बदमाशों के डर से छत से कूदी, घर में की जमकर लूटपाट, जेवरात, नकदी लूट फरार, बदमाशों के गैंग में एक महिला भी रही शामिल, पुलिस व फॉरेंसिक की टीम पहुंचकर जांच में जुटी, कुंडा कोतवाली के खजुरिया गयासपुर का मामला।

दिल्ली-मनीष सिसोदिया राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश, दिल्ली आबकारी मामले में सिसोदिया की पेशी, आज सिसोदिया की न्यायिक हिरासत खत्म हुई, न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद कोर्ट में पेश।

दिल्ली-केंद्र ने 10 सीनियर IRS अफसरों को नई तैनाती दी, विवेक मिश्र को उत्तर प्रदेश में अहम जिम्मेदारी, यूपी ईस्ट के PCCIT बनाए गए 1989 बैच के विवेक मिश्र, प्रिंसिपल चीफ कमिश्नर ऑफ इनकम टैक्स बने विवेक, IRS राज टंडन को PCCIT मुंबई बनाया गया, जयंत मिश्रा को बिहार, झारखंड का PCCIT बनाया गया।

दिल्ली-मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ी, एक्साइज पॉलिसी मामले में न्यायिक हिरासत बढ़ी, 15 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे सिसोदिया, राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ाई।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!