05/07/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
अवध सूत्र न्यूज़
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ : यातायात पुलिसकर्मियों को DGP ने बांटे हेलमेट, 1000 हेलमेट का वितरण पुलिस मुख्यालय में हुआ, आरक्षियों को हेलमेट पहनाकर सुरक्षा का दिए संदेश।

सीतापुर: नगर पंचायत प्रशासन की बड़ी लापरवाही उजागर, लीकेज सही होने के बाद भी आ रहा गंदा पानी, दूषित पानी उगल रही है सरकारी पाइप लाइन, पेयजल सप्लाई में आ रही है बालू-मिट्टी, पीने योग्य नहीं पेयजल, बीमारी का खतरा , नगर पंचायत महोली के आजाद नगर का मामला।

आगरा: संदिग्ध हालत में जंगल में मिला युवक का शव, पत्नी और प्रेमी पर मिलकर हत्या का लगा आरोप, युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का आरोप, पुलिस ने मृतक युवक का शव पोस्टमार्टम को भेजा, थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के रेहा गांव का मामला।

बिजनौर : टॉय गन लेकर वीडियो बनाने वाले गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर एक्शन, मुंह में पट्टी बाँधकर इंस्टाग्राम में डालते थे वीडियो, पुलिस ने 2 युवकों को किया गिरफ्तार, बिजनौर के थाना नेहटोर क्षेत्र का मामला।

देवरिया: युवक के गले पर धारदार हथियार से हमला , गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में किया भर्ती, गौरी बाजार थाना क्षेत्र के भगुआ गांव का मामला।

प्रतापगढ़: कुएं में मिला 11 साल के किशोर का शव, फायर सर्विसस,स्थानीय लोगों ने शव को निकाला, उमेश कुमार किठौली के रूप में हुई शिनाख्त, 2 जुलाई की रात से गायब था उमेश कुमार, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया था केस, पट्टी कोतवाली के जलालपुर गांव का मामला।

मेरठ: शराब पार्टी में युवक की गोली मारकर हत्या, कहासुनी के बाद युवक के सिर में मारी गोली, हत्या कर दोनों आरोपी मौके से हुए फरार, गोली की आवाज़ सुन घटनास्थल पहुंचे ग्रामीण, मौके पर शराब की बोतल चप्पल पड़ी मिली, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, थाना सरधना के ग्राम भामौरी का मामला।

कानपुर: नौबस्ता चौराहे पर हत्याकांड का मामला, हत्याकांड के आरोपी से पुलिस की मुठभेड़, 12 घंटे में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, हत्या आरोपी ने पुलिस पर किया फायर, जवाबी कार्रवाई में आरोपी को लगी गोली, थाना नौबस्ता,गुजैनी पुलिस को मिली सफलता।

झांसी : करंट की चपेट में आने दम्पति की दर्दनाक मौत, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोंठ थाना क्षेत्र में खेत पर काम करते समय हादसा।

सुल्तानपुर : जिला पंचायत के दबंग ठेकेदारों का बड़ा कारनामा, प्रशासनिक अधिकारी के कार्यालय से उड़ाए कागजात, दिनेश सिंह की तहरीर पर पुलिस ने किया केस दर्ज, नगर कोतवाली के जिला पंचायत कार्यालय का मामला।

बुलंदशहर : हॉस्पिटल जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत, कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, आरोपी कार चालक पुलिस हिरासत में लिया, सिकंदराबाद NH34 पर गुर्जर चौक के पास हादसा।

आगरा : उधारी के पैसे मांगने पर युवती से दुष्कर्म की कोशिश, पीड़िता ने अपनी सहेली और प्रेमी पर लगाया आरोप, गाड़ी में खींचकर ले जाने और मारपीट के भी आरोप, पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस, थाना न्यू आगरा क्षेत्र का है मामला।

बहराइच : नदी में नहाने में गया बालक डूबकर लापता, नजीरपुरा बागवानी का रहने वाला है किशोर, दोस्तों के संग नदी में नहाने गया था किशोर, गुस्साए परिजनों ने नाना-पारा हाइवे किया जाम।

हरिद्वार: नगर निगम में चोरी से हड़कंप मचा, जन्म-मृत्यु पंजीकरण कार्यालय में घुसा चोर, घंटे भर तक कार्यालय में रहा बेखौफ चोर, कार्यालय का कंप्यूटर ही उठा ले गया चोर, CCTV में कैद हुई घटना,जांच में जुटी पुलिस, हरिद्वार के नगर निगम का मामला।

अलीगढ़ : जिला कारागार का डीजी जेल ने किया निरीक्षण, जिला कारागार के रखरखाव,व्यवस्था पर जताई संतुष्टि, जेल प्रशासन को सुधार करने के लिए दिए निर्देश।

गाजियाबाद : 2 दरोगाओं ने प्रॉपर्टी डीलर संग रील बनाई, दरोगा धर्मेंद्र शर्मा,रितेश कुमार निलंबित किए गए, सरताज खान ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, पुलिस ने मामले में दोनों दरोगाओं को किया निलंबित, सरताज खान के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज,अरेस्ट, लोनी कोतवाली के ट्रोनिका सिटी क्षेत्र का मामला।

दिल्ली: राज्यसभा सदस्य महेश जेठमलानी का बड़ा दावा, चीनी जासूस ने हिंडनबर्ग को किया था हायर-जेठमलानी, ‘हिंडनबर्ग ने अडानी ग्रुप के खिलाफ रिपोर्ट तैयार की थी, जेठमलानी ने अमेरिकी कारोबारी,हिंडनबर्ग की पोल खोली, महेश जेठमलानी ने चाइनीज कनेक्शन भी उजागर किया, शॉर्ट-सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट के पीछे चीन-जेठमलानी, महेश जेठमलानी ने एक एफिडेविट भी शेयर किया है, इन्होंने अपनी शॉर्ट सेलिंग से लाखों डॉलर कमाए-जेठमलानी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!