16/05/2024

अवध सूत्र

Latest Online Breaking News

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

1 min read
अवध सूत्र न्यूज़
😊 Please Share This News 😊

अवध सूत्र पर बड़ी खबरें

अवध सूत्र न्यूज़

लखनऊ-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कल रोड-शो, कल शाम 5 बजे अखिलेश यादव का रोड-शो, KD सिंह बाबू स्टेडियम से GPO तक होगा रोड-शो।

लखनऊ-महाराष्ट्र की घटना से सबक नहीं ले रहा नगर निगम, निजी बिल्डिंगों पर अवैध रूप से लगी भारी-भारी होर्डिंग, छोटी-छोटी होर्डिंग को उतारकर पीठ थपथपा रहे अफसर, अमीनाबाद, निशातगंज,नक्खास जैसे इलाकों में लगी होर्डिंग।

गाजियाबाद-ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर टैक्सी ड्राइवर को थप्पड़ मारने का आरोप, टैक्सी ड्राइवर ने वीडियो रिकॉर्ड कर TSI से कारण पूछा, गाड़ी सीज करने से बचाने को 10 हजार रुपये की मांग की, शहर के हापुड़ चुंगी चौराहे का मामला।

आगरा-जिला पूर्ति अधिकारी संजीव सिंह ने की कार्रवाई, अवैध पेट्रोल पंप को किया प्रशासनिक टीम ने सीज, अवैध तरीके से बेचा जा रहा था डीजल और पेट्रोल, हाथरस के तेल माफिया आगरा में हुए सक्रिय, हाथरस का तेल माफिया धर्मवीर चला रहा था पेट्रोल पंप, आगरा में बरहन थाना क्षेत्र का मामला।

फतेहपुर-फतेहपुर जनपद में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, ललौली के ओती कंपोजिट मौरंग खंड-1 में अवैध खनन, फतेहपुर ही नहीं बांदा की सीमा में घुसकर अवैध खनन, विजय चौहान, विकास पांडेय, सचिन सिंह का सिंडिकेट, साधना स्टील्स, मदन गुप्ता के नाम खंड का आवंटन, यमुना नदी की जलधारा को बांधकर बांदा तक अवैध खनन, बांदा जिले के जौहरपुर में भी घुसकर अवैध खनन जारी, नदी में अस्थाई रास्ता बनाकर पोकलैंड और ट्रक ले गए, अवैध खनन, ओवरलोडिंग पर प्रशासन ने साधी चुप्पी, ललौली पुलिस, MO का खनन माफियाओं को संरक्षण।

आगरा-दबंग युवकों ने एक युवक की जमकर पिटाई की, एक दर्जन दबंगों ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, ट्रांस यमुना क्षेत्र के राधा नगर का मामला।

मुरादाबाद-कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को बेरहमी से पीटा, हथियारों और डंडो से लैस थे बदमाश, युवक को काफी देर तक डंडो से पीटते रहे बदमाश, युवक को जबरन कार में डालकर अपहरण की भी कोशिश, घटना के दौरान पूरी रामगंगा विहार चौकी थी खाली, सिविल लाइन थाना के RSD एकेडमी के पास की घटना।

मुरादाबाद -राशन की घटतौली और राशन न मिलने को लेकर हंगामा, सरकारी राशन विक्रेता पर लोगों ने लगाए गंभीर आरोप, लोगों ने सड़क पर लगाया गया जाम, आक्रोशित महिला सड़क पर धरने पर बैठी, पुलिस ने लोगों को समझाकर खुलवाया जाम, कटघर थाना क्षेत्र के गोविन्द नगर का मामला.

अयोध्या-सड़क नहीं तो वोट नहीं को लेकर ग्रामीण ने किया प्रदर्शन, ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार किया, बीकापुर के रतनपुर तेंदुआ मजराराय का पुरवा का मामला।

हमीरपुर-महिला ने पुल से नदी में लगाई छलांग, अज्ञात कारणों के चलते लगाई छलांग, नदी में मौजूद मछुआरे ने महिला को बचाया, पुलिस ने महिला को अस्पताल में कराया भर्ती, सुमेरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है महिला, सदर कोतवाली क्षेत्र के बेतवा पुल से लगाई थी छलांग।

मैनपुरी -नाबालिग से रेप मामले में आरोपियों को 20 साल की सजा , स्पेशल जज पॉस्को ने 20-20 हजार का जुर्माना भी लगाया, आरोपियों ने नाबालिग से किया था दुष्कर्म, शहर कोतवाली पुलिस ने लिखा था 2014 में मुकदमा, शहर कोतवाली के एक मोहल्ला की घटना।

झांसी -दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर, दोनों बाइकों पर सवार 4 लोग गंभीर घायल, घायलों को लोडर की मदद से सीएचसी भेजा गया, डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित किया, महिला सहित 3 लोग झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर, लहचूरा थाना के मऊरानीपुर गरोठा मार्ग की घटना।

संभल -अज्ञात कारणों से लगी पशुशाला में आग, आग से झोपड़ी जलकर हुई राख, झोपड़ी में बंधी 3 भैंस की जलकर हुई मौत, 3 भैंस आग से गंभीर रूप से झुलसीं , आग पर ग्रामीणों ने पाया काबू, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी, पुलिस और पशुपालन विभाग की टीम भी पहुंची, थाना रजपुरा क्षेत्र के गांव सिंघोला का मामला।

देवरिया-आपसी विवाद में युवक ने युवक के पेट में मारा चाकू , हालत गंभीर, मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर, सदर कोतवाली क्षेत्र के धनौती गांव का मामला।

आगरा-किशोरी के साथ अधेड़ व्यक्ति ने किया दुष्कर्म , विरोध करने पर की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी, दो राहगीरों ने किशोरी को अधेड़ के चुंगल से कराया मुक्त, किशोरी के परिवार ने थाने में दी तहरीर , पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार, थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र का मामला।

मैनपुरी -हूटर बजाकर कार सवार दबंगों मचाया तांडव, बदमाशों ने दूसरी कार में सवार लोगों की पिटाई की, जब तक पीटते रहे तब तक हूटर बजाते रहे दबंग, युवकों की पिटाई के बाद कार में उठा ले गए दबंग, कार सवार दो अन्य युवकों ने भागकर बचाई जान, थाना कोतवाली के गोलाबाजार इलाके की घटना।

मैनपुरी-सड़क पर बनी झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रैक्टर , ट्रैक्टर की चपेट में आने से महिला की मौत, झोपड़ी में खाना बना रही महिला की हुई मौत, बाइक चालक भी घायल, अस्पताल में भर्ती, थाना कुरावली क्षेत्र के रीछपुरा गांव की घटना।

जालौन-टायरों के गोदाम में लगी भीषण आग, सूचना पर पहुंची दमकल की 3 गाड़ियां, दमकलकर्मी आग को बुझाने में जुटे, अज्ञात कारणों के चलते लगी आग, उरई नगर के रामकुंड के पास का मामला।

फर्रुखाबाद -तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार को रौंदा, बाइक सवार की घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत , टैंकर चालक टैंकर छोड़कर मौके से हुआ फरार , जहानगंज के बहोरीकपुर गांव के पास का मामला।

गोंडा -आनंद विहार के एसी कोच में लगी आग , आग लगने से यात्रियों में मची अफरा-तफरी , ट्रेन के एसी कोच M2 में शॉर्ट सर्किट से लगी आग , आग की सूचना पर कचहरी स्टेशन पर रुकी ट्रेन , प्रभावित कोच के यात्री दूसरे कोच में हुए शिफ्ट , अग्निशमन यंत्र से आग पर पाया गया काबू , आग लगने से आधे घंटे तक रुकी रही ट्रेन, छपरा से आनंद विहार जाने को निकली थी ट्रेन, गोंडा लखनऊ ट्रैक के कचहरी स्टेशन का मामला।

हमीरपुर-कल प्रधानमंत्री मोदी की हमीरपुर में जनसभा, बीएनवी डिग्री कॉलेज में कल पीएम की जनसभा, DM-SP ने जनसभा स्थल का निरीक्षण किया, सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए कड़े इंतजाम किए गए, 3 कंपनी PAC, 12 ASP और 20 CO लगाए गए।

अमेठी -कुएं के अंदर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, पुलिस ने कुएं से शव को‌ निकलवाया बाहर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कई दिन पुराना बताया जा रहा शव, जगदीशपुर क्षेत्र के रामलीला मैदान का मामला।

ऋषिकेश-CM योगी की मां को एम्स से किया गया डिस्चार्ज, एम्स से मिली छुट्टी, दो दिनों से एम्स में थीं भर्ती, सीएम योगी की मां को 14 मई को भर्ती कराया गया था, जिरियाट्रिक वार्ड से आज डिस्चार्ज किया गया, CM की मां सावित्री देवी का ब्लडप्रेशर अब सामान्य।

देहरादून-मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने जारी किया आदेश, चारधाम मंदिर परिसरों में रील बनाने पर प्रतिबंध, मंदिर परिसर से 50 मीटर परिधि में नहीं बना सकेंगे रील, वीडियोग्राफी, सोशल मीडिया पोस्ट आदि पर लगी रोक।

दिल्ली-आप सांसद स्वाति मालिवाल ने एक्स पर लिखा, मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था – स्वाति मालिवाल, ‘मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को स्टेटमेंट दिया है’, BJP के लोग घटना पर राजनीति न करें – स्वाति।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]
error: Content is protected !!